Know It Today

गलती Google की लेकिन फ़ायदा होगा आपका, Amazon की सबसे बड़ी Sale का हुआ खुलासा

गलती Google की लेकिन फ़ायदा होगा आपका

Google's Mistake But you Will Be Benefited, Amazon's Biggest Sale Revealed

वैसे तो बहुत – सी कम्पनियाँ online सामान बेचती हैं। लेकिन जब बात आती है Online sale की तो इस मामले में Amazon कम्पनी का मुकाबला शायद ही कोई कम्पनी कर सकती है। यही कारण है कि Amazon की इस sale का इंतज़ार हर customer बहुत बेसब्री से करता है।

Table of Contents

Amazon कम्पनी ने अपनी आने वाली sale की तारीख़ की घोषणा कर दी है। इस sale का नाम Amazon Prime Day Sale होगा और Amazon की Amazon Prime Day Sale में उसका साथ ICICI Bank और SBI Bank देंगे।

जिसका मतलब यह निकलता है कि जिन customers के पास इन दोनों Bank के Credit Card हैं, उन लोगों को Amazon Prime Day Sale में बिकने वाले products पर भारी छूट मिलेगी। इसके अलावा Amazon Prime Day Sale में customers के लिए product पर Deals, discount, Exchange Offers को अलग – अलग Category में बाँट रखा है।

अब आपको shopping करने के लिए अलग से पैसे बचाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। इसके लिए आपको No – Cost EMI का option दिया जाएगा।

Amazon Prime Day Sale की शुरुआत

Amazon Prime Day sale इस साल 15 जुलाई 2023 से शुरू हो जाएगी तथा यह sale 16 जुलाई तक live रहेगी। customers को इस discount के साथ – साथ अन्य offers का लाभ उठाने के लिए मात्र 1 ही दिन का वक्त दिया जाएगा।

दो दिन की इस sale में users को ICICI और SBI बैंक के Credit Card और Debit Card पर लगभग 10% additional discount दिया जाएगा।

Amazon द्वारा एक poster share करते हुए इस बात की भी जानकारी दी गई है कि Amazon Prime day sale microsite amazon पर live हो चुकी है। जिसमें Sale की dates और bank offers की जानकारी दी गई है।

Amazon जोकि एक e – commerce website है, उसके द्वारा एक poster के माध्यम से भिन्न – भिन्न Category के Products पर मिलने वाली ‘Great Deals’ को tees किया गया है। यदि देखा जाए तो ‘New Launches’ के section में OnePlus, Lenovo, Godrej, Toshiba, आदि बहुत से brands के नए product लॉन्च होने की सम्भावना है।

इसके अलावा कम्पनी द्वारा ‘Blockbuster Entertainment’ को भी टीज किया गया है। जिनको Prime Content की Category में रखा जा सकता है। इन नए Contents को Amazon prime Sale के दौरान stream किया जाएगा।

किस पर कितनी मिलेगी छूट?

यदि देखा जाए तो Amazon prime Sale में Smartphones और उनकी Accessories लगभग 40% की छूट मिलने की सम्भावना है। वहीं Electronics के products और उनकी Accessories पर लगभग 75% और Kitchen से सम्बन्धित Product पर लगभग 70% की छूट मिलने का आशा है। इसके अलावा 55% की छूट के साथ Smart TV को भी बेचा जा सकता है।

Google से गलती कहाँ हुई?

दरअसल अभी Amazon का अपनी इस Prime Day sale की dates को publish करने का कोई इरादा नहीं था लेकिन Google से amazon की इस Prime Day sale की जानकारी leak हो गई। जिस कारण लोगों को amazon की इस sale का पता चल गया जोकि 15 जुलाई से 16 जुलाई के बीच आयोजित की जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top