Know It Today

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच Dating की अफवाहों ने पकड़ा ज़ोर!!! वजह बना गिल के Birthday पर सचिन तेंदुलकर का message, जानें क्या है वह message?

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच Dating की अफवाहों ने पकड़ा ज़ोर!!! वजह बना गिल के Birthday पर सचिन तेंदुलकर का message, जानें क्या है वह message?

शुभमन गिल जोकि ‘भारतीय क्रिकेट के राजकुमार’ कहलाते हैं। उन्होंने अपने hard work और dedication से भारतीय टीम में एक rising star के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

Table of Contents

परन्तु cricket के सिवा इस player ने अक्सर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और actress सारा अली खान के साथ अपने कथित relationships को लेकर सुर्खियाँ बटोरी हैं। हालाँकि बहुत से लोगों ने यह सोचा था कि शुबमन और सारा तेंदुलकर के बीच अब कुछ नहीं बचा किन्तु ऐसा लगता है कि वह सभी गलत थे।

यदि हालिया reports की बात की जाए तो शुबमन तथा सारा, जिन्होंने social media पर एक – दूसरे को unfollow कर दिया था। वह अपने short breakup के बाद फिर से एक साथ वापस आ गए हैं। हालाँकि, इस बारे में कोई official confirmation नहीं हुई है लेकिन ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं।

इन दोनों की dating की अफवाहें एक बार फिर से शुरू हो गईं, जब सचिन तेंदुलकर ने अपने X handle पर शुभमन गिल के जन्मदिन पर उसके लिए एक birthday message share किया।

सचिन तेंदुलकर ने शुबमन के लिए एक छोटा और प्यारा भरा birthday note लिखा। जिसमें लिखा था, “आपको जन्मदिन की शुभकामनाएँ @शुबमनगिल। आपके लिए आगामी साल रनों और बेहतरीन यादों से भरा हुआ हो।”

इसी के साथ, netizens ने उनके इस post पर comment करने शुरू कर दिए। यह मानते हुए कि शायद इस tweet के पीछे सारा तेंदुलकर का शुबमन के साथ affair है।

एक user ने कहा, “real account से आओ सारा”। दूसरे comment में लिखा था, “पापा के आने से पहले फटाफट tweet कर देती हूँ।”

सारा तेंदुलकर से breakup के बाद पहले भी शुभमन गिल के ‘सारा अली खान’ को date करने की अफवाह फैली थी। इससे पहले ‘सोनम बाजवा’ के साथ एक talk show में ‘शुभमन गिल’ ने ‘सारा अली खान’ को date करने का संकेत दिया था।

जब सोनम ने उन्हें bollywood की सबसे fit actress का नाम पूछा तो गिल ने सारा का नाम लिया था।

फिर सोनम ने आगे पूछा कि, “क्या आप सारा को date कर रहे हैं?” तो उन्होंने उत्तर दिया, “हो सकता है।” फिर जब सोनम ने उनसे पूछा कि, “कृपया हमें पूरी सच्चाई बताएँ।” तो शुबमन ने कहा, “मैं पूरा सच बता रहा हूँ। शायद हाँ शायद नहीं।”

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top