Know It Today

Upcoming Two Wheelers : इस महीने बाज़ार में इन Two Wheelers का रहेगा जलवा, जानें आपके लिए कौन - सा रहेगा बेहतर

Upcoming Two Wheelers : इस महीने बाज़ार में इन Two Wheelers का रहेगा जलवा, जानें आपके लिए कौन - सा रहेगा बेहतर​

भारतीय बाजार में पिछले कुछ महीने में Triumph Speed 400, Harley – Davidson और Karizma XMR जैसे Two Wheeler Vehicles की Launching हुई और अक्टूबर महीने में कई महत्वपूर्ण नए Two Wheeler Vehicle भी Launch होने वाले हैं। जैसे :-

Table of Contents

Triumph Scrambler 400X

हाल ही में Bajaj और Triumph के बीच हुई Partnerships से Speed 400 Launch हुई और अब Scrambler 400X को इस महीने Launch किया जाएगा। Triumph ने फिलहाल Scrambler 400X का Price reveal नहीं किया है।

हालाँकि यह आशा की जा रही है कि इस Motorcycle का Price Speed 400 से लगभग 30,000 रुपये ज़्यादा होगा। जिसे 2.23 लाख रुपये Ex – Showroom में Launch किया गया था। Scrambler 400X में Speed 400 के Equal 398 CC Liquid – Cooled Single – Cylinder Engine का Use किया जाएगा।

यह Engine 40bhp Power और 38 Nm का Torque generate करता है। इसे 6 – Speed Gearbox के साथ जोड़ा जाएगा। इस Motorcycle में Traction Control और Dual – Channel ABS के साथ Long Travel Suspension और Alloy Wheels भी दिए जाएँगे।

Royal Enfield Himalayan 452

हाल ही में New Royal Enfield Himalayan 452 को कई Occasions पर Testing के दौरान देखा गया है और Royal Enfield ने Two Wheeler Lovers के लिए इसके Videos भी जारी किए हैं।

इस month के last में launch होने वाली New Royal Enfield Himalayan 452 में एक 450 CC, Liquid – Cooled Engine मिलेगा, जो 40 bhp की Power Generate करेगा। हालाँकि अभी Motorcycle की खूबियों के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Aether 450X

EV Customers के लिए Aether इस महीने Updated 450X को Launch करेगी। Company ने हाल ही में FAME II Subsidy में हुई कटौती से निपटने के लिए Ather 450S Launch किया है, जिसमें एक छोटा 2.9kWh का Battery Pack है।

हालाँकि आगामी Aether 450X में एक बड़ा 3.7kWh का Battery Pack होगा और इसमें कई changes होने की आशा है। जैसे कि इसमें 450S के equal एक Dedicated एक reverse button के साथ New Switchgear और थोड़ी ज़्यादा range की पेशकश करने के लिए Retune किया गया एक Electric Motor मिलेगा।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top