Know It Today

Leo Release Update : Controversy के कारण Delay नहीं होगी 'लियो' की तेलुगु Version Release Date, जानें क्या थी Controversy, कब होगी Release

Leo release

South के superstar ‘थलापति विजय’ की Most awaited film ‘लियो’ की release का fans को बेसब्री से इंतजार है। हैदराबाद के civil court ने फ़िल्म की release पर 20 अक्टूबर तक रोक लगा दी है।

Table of Contents

दरअसल इस फ़िल्म की release date में देरी नहीं होगी और यह 19 अक्टूबर को ciemas में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

19 अक्टूबर को ही Release होगी ‘लियो’

Producer ‘एस नागा वामसी’ ने हैदराबाद में एक press conference के दौरान confirm किया कि था ‘लियो’ 19 अक्टूबर को Cinemas में release होग।

Makers ने यह confirmation हैदराबाद में City Civil Court द्वारा ‘लियो’ की screening पर 20 अक्टूबर तक रोक लगाने के एक दिन बाद दी है। ‘नागा वामसी’ के पास तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में फिल्म के distribution rights हैं।

‘नागा वामसी’ ने एक press Conference में media को यह जानकारी देते हुए कहा कि, “आज दोपहर के समय थोड़ी – सी गलतफहमी हो गई थी, जब एक शख्स हमसे contact करने के बजाय court में पहुँच गया। उन्होंने यह claim किया है कि ‘लियो’ title पहले से ही विजयवाड़ा में कहीं पर register है। हमने इस problem की पहचान लिया है तथा इसे आराम से solve किया जा रहा है।”

आपस में सुलझ गया मामला

out of court settlement को confirm करते हुए उन्होंने कहा कि, “इस title को register कर लिया गया है तथा इस फिल्म को censor भी कर दिया गया है।

हम इस issue को आपस में सुलझाने के लिए राज़ी हुए हैं क्योंकि जिस शख्स ने इसे register किया है, उसे नुकसान नहीं होना चाहिए और movie schedule समय के अनुसार cinemas में आनी चाहिए। अब ’लियो’ के तेलुगु version की release में कोई और दिक्कत नहीं आएगी।”

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top