Know It Today

Hardik Pandya Health Update : हार्दिक पांड्या की सेहत बनी मुसीबत, जानें क्या इंग्लैंड के Against खेल पाएँगे हार्दिक?

World Cup 2023 Update : हार्दिक पांड्या की सेहत बनी मुसीबत, जानें क्या इंग्लैंड के Against खेल पाएँगे हार्दिक?

भारतीय टीम के Vice – captain और all – rounder हार्दिक पांड्या चोट के चलते टीम से बाहर हैं। उनके fans को उनके टीम में लौटने का बेसब्री से इंतजार है। ऐसा कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या लखनऊ में इंग्लैंड के against रविवार को भारत के upcoming world cup मैच में नहीं खेल पाएँगे।

Table of Contents

इंग्लैंड के against मैच हो सकता है Miss

बांग्लादेश पर भारतीय टीम की 8 विकेट से जीत के दौरान मात्र 3 गेंद फेंकने के बाद पांड्या को टखने में चोट लग गई थी। हालाँकि board के according उनको गम्भीर चोट नहीं लगी है परन्तु इसे ठीक होने में थोड़ा समय लग सकता है।

एक report में BCCI के एक अधिकारी के अनुसार – “लखनऊ में इंग्लैंड के against हार्दिक अगला मैच नहीं खले पाएँगे। इस level पर यह एक एहतियात है तथा इसमें कुछ भी गम्भीर नहीं है।”

शमी को मिली थी जगह

गुजरात titans के captain को न्यूजीलैंड के against मैच से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद शमी को मौजूदा world cup में पहली बार playing 11 में शामिल किया गया था।

शमी ने इस opportunity का benefit लेते हुए 54 रन देकर 5 विकेट झटके थे। रविवार को पांड्या की भारतीय टीम में शामिल होने की संभावना लगभग न के बराबर है और ऐसी situation में भारतीय टीम पिछले मैच की playing 11 के साथ मैदान में उतर सकती है।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि अब तक पांड्या ने बेहतरीन perform किया है। उन्होंने पिछले 4 मैचों में 5 विकेट लिए हैं। वह भारत के middle order को भी मजबूती देते हैं। ऐसे में टीम को उनकी कमी तो खलेगी है। अब यह देखना है कि वह अपनी चोट से उबरकर मैदान में कब तक वापसी करेंगे।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top