Know It Today

Apple New Launch Update : 30 अक्टूबर को Apple Host करेगा ‘Scary Fast’ Event, जानें कौन - कौन से Products होंगे Launch?

Apple New Launch Update : 30 अक्टूबर को Apple Host करेगा ‘Scary Fast’ Event, जानें कौन - कौन से Products होंगे Launch?

Apple ने announcement की है कि वह 30 अक्टूबर को ‘Scary Fast’ Event Host करेगा। इस event में Apple कई products से पर्दा उठेगा। इस ‘Scary Fast’ event में नए MacBook Pro और iMac का exposure भी हो सकता है। Apple अपनी website और YouTube channel पर इस event की live streaming भी करेगा।

Table of Contents

भारत में कब होगा ‘Scary Fast’ Event?

भारत में यह event 31 अक्टूबर की सुबह 5:30 बजे शुरु होगा। फिलहाल कम्पनी ने officially कोई खुलासा नहीं किया है कि Apple के इस event में किन products को पेश किया जाएगा परन्तु ‘Scary Fast’ tagline से पता चलता है कि Apple अपने नए products के साथ performance और speed पर focus कर रहा है।

Mac की आने की है Possibility

इस event के लिए कम्पनी के page पर Apple Logo को finder icon में बदलते हुए दिखाया गया है, जो इस बात की ओर इशारा करता है कि नए Mac बहुत जल्द आ सकते हैं। कम्पनी ने Apple.com और YouTube पर online event के लिए link upload कर दिया है।

अगर news की तरफ़ से देखें तो Apple अपने mac lineup को कुछ बड़े changes के साथ पेश कर सकता है। एक leak में भी यह दावा किया जा चुका है कि कम्पनी एक Mac-centric program host कर सकती है।

M3 Chip से लैस

एक report के according नए macbook pro models m3 chips के साथ आ सकता है। इन chips को मौजूदा chip के comparatively ज़्यादा fast बताया जा रहा है। इसके साथ ही यह possibility भी है कि Apple अपने upcoming event में नए 14 – inch और 16 – inches macbook pro की भी announcement करेगा, जो M3 Max और 3nm M3 Pro chips द्वारा operate हो सकता है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top