Know It Today

World Cup 2023: भारतीय टीम के लिए आई एक खुशख़बरी!!! जानें हार्दिक पांड्या की रिकवरी के बारे में

World Cup 2023: भारतीय टीम के लिए आई एक खुशख़बरी!!! जानें हार्दिक पांड्या की रिकवरी के बारे में

भारतीय टीम के star allrounder खिलाड़ी ‘हार्दिक पांड्या’ जो बांग्लादेश के against चोट के चलते टीम से बाहर हो गए थे। जिसके बाद अब उनका National Cricket Academy में ईलाज चल रहा है। 

Table of Contents

29 अक्टूबर को होने वाला भारतीय टीम का अगला मैच जोकि इंग्लैंड के साथ होगा, वह इस मैच का हिस्सा शायद ही बन पाएँ।

जल्द होगी वापसी

World Cup 2023 में भारतीय टीम के पिछले 2 मैचों से ‘हार्दिक पांड्या’ टीम से बाहर ही हैं। उनके fans जल्द से जल्द उन्हें मैदान पर वापिस देखना चाहते हैं। 

एक report के according “वैसे तो BCCI के पास हार्दिक को injection लगाकर उन्हें अगले मैच में उतारने का विकल्प था लेकिन BCCI की कामना है कि हार्दिक प्राकृतिक रूप से ठीक हो जाएँ। वहीं,  अब अगले हफ्ते से हार्दिक थोड़ी – थोड़ी practise करना शुरू कर देंगे।”

हम आपको बता देना चाहते हैं कि फिलहाल भारतीय टीम अपने सभी मैच जीतकर 10 Points के साथ पहले पायदान पर है। यहाँ से भारतीय टीम आसानी से Semifinal में पहुँच जाएगी। 

भारत का अगला मैच इंग्लैंड के साथ होगा परन्तु भारतीय टीम चाहती है कि हार्दिक पूरी तरह से fit होकर ही टीम में वापिस लौटें।

शानदार form में थे हार्दिक

World Cup 2023 में हार्दिक काफ़ी शानदार form में दिखे थे। बल्ले से लेकर गेंदबाजी तक वह बढ़िया perform कर रहे थे। उनका टीम से बाहर होना भारत के लिए काफी बड़ा झटका था परन्तु इस अवसर पर भारतीय टीम ने खुद को संतुलन में रखा तथा हार्दिक की गैरमौजूदगी में भी जीत हासिल की। 

भारतीय टीम को अब एक और मैच हार्दिक के बिना खेलना पड़ेगा। भारतीय टीम ने अभी तक 5 मैच खेले और पाँचों मैचों में जीत हासिल की है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top