Know It Today

Apple Scary Fast Event Update : M3 Chip के साथ Launch हुए IMac और MacBook Pro

Apple Scary Fast Event Update : M3 Chip के साथ Launch हुए IMac और MacBook Pro

Apple ने सितम्बर में Wonderlust event के दौरान अपनी नई iPhone 15 series को launch किया था। आज यानी 31 अक्टूबर को कम्पनी ने Apple Scary Fast even organise किया। इस event के दौरान कम्पनी ने कई बढ़िया products को market में उतारा है।

इस event में कम्पनी ने नए MacBook Pro से पर्दा उठाया। जिसे latest M3 chip के साथ पेश किया गया है। साथ ही कम्पनी ने इस event में M3, M3 Pro, M3 max processor को भी launch किया।

M3 Chips

Apple ने 3 नए M3, M3 Pro और M3 Max के साथ M3 Chip series lineup launch किया है। Apple के अनुसार M3 Chip Series M1 Chips के comparison में लगभग 50% तेज़ है और M2 Chips के comparison में 30% ज्यादा तेज़ है।

नया iMac भी हुआ Launch

Apple ने इस event में नया 24 – inch iMac भी पेश किया है, जो 900 दिनों के बाद मिला सबसे बड़ा upgrade है। नया iMac 4.5K retina display, 24GB RAM और 2TB तक storage के साथ आता है। Latest iMac का price 1,299 dollar से शुरू होती है और अगले सप्ताह से यह deliver होगा। इसे आप आज से order कर सकते हैं।

MacBook Pro 14 inch Price in India

इस 14 – inch नए MacBook Pro को कम्पनी ने भारत में 1,69,900 रुपये में पेश किया है। हालाँकि यह इसका शुरूआती price है, जो 1,99,900 रुपये तक जाती है। M3 Chip वाला नया 14 – inch macbook pro पिछले साल launch किए गए M2 Chipset वाले 13 – inch macbook की जगह लेगा। Apple कम्पनी यह दावा करती है कि 14 – inch macbook pro m1 chipset के साथ Macbook Pro के comparison में 60% better performance offer करता है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top