Know It Today

Suzuki New Scooter Update : Suzuki का आया Burgman Street Scooter!! जानें इसकी Mileage, Color Option और भी बहुत कुछ

Suzuki New Scooter Update : Suzuki का आया Burgman Street Scooter!! जानें इसकी Mileage, Color Option और भी बहुत कुछ

Petrol Two Wheeler में 125CC के स्कूटर बहुत demand में हैं। High Mileage वाले यह स्कूटर किफायती दाम में मिलते हैं। बाज़ार में ऐसा ही एक डैशिंग स्कूटर आया है, जिसका नाम है Burgman Street 125, इसे Suzuki ने launch किया है। इस high end स्कूटर में 5.5 लीटर का fuel tank दिया गया है।

Headlight

इस स्कूटर में apron – mounted headlight दी गई है, जो इसके looks को बढ़ाती है।  यह स्कूटर सड़क पर 8.58 bhp की high power देता है। 

स्कूटर में Combined Braking System लगा हुआ है, जो सड़क पर चलते हुए rider को Addition Safety का अहसास देता है। Sensor से चलने वाले इस System से दोनों Tyres को control करने में मदद मिलती है।

Engine

Burgman Street 125 में 124CC का High Performance Engine मिलता है। यह Engine 780 mm का peak torque generate करता है। स्कूटर में stylish alloy wheels दिए गए हैं।

स्कूटर का front look बेहद attractive दिया गया है। बाज़ार में Yamaha Fascino 125 और Aprilia SXR 125 इसके टक्कर के स्कूटर हैं। यह एक high speed स्कूटर है।

Seat Design

स्कूटर में wide – footboard और comfortable single seat दी गई है। Seat को थोड़ा चौड़ा और आरामदायक design किया गया है। Suzuki Burgman Street 125 में शानदार 13 color option मिलते हैं। इसमें 3 अलग – अलग variant आते हैं। स्कूटर के अगले tyre पर Disc brakes और पिछले tyre पर drum brake दिए गए हैं।

Handlebar और Speedometer

इस जबरदस्त स्कूटर का starting price 95,802 रुपये Ex Showroom में offer किया जा रहा है। स्कूटर के Exhaust पर heat shield की safety मिलती है। स्कूटर का total weight 110 kg है। इसमें Speedometer, Handlebar, apron-integrated front turn indicators दिए गए हैं।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top