Know It Today

FIR on Elvish Yadav : Bigg Boss Winner एल्विश यादव को महँगी पड़ी विदेशी लड़कियों संग पार्टी और कोबरा के ज़हर का नशा!!

FIR on Elvish Yadav

Bigg Boss OTT 2 के Winner एल्विश यादव अब मुसीबत में पड़ गए हैं। इस youtuber के against नोएडा में case file किया गया है। दरअसल, Forest department और नोएडा पुलिस की टीम ने 5 सपेरों को arrest किया है।

Table of Contents

उनके पास से 5 कोबरा तथा कुछ poison बरामद हुआ है। सपेरों के अनुसार वह एल्विश यादव को snake bite supply किया करते थे। इसके सिवा एल्विश के साथियों और उन सपेरों पर नोएडा में रेव पार्टी करने का भी आरोप लगाया गया है।

रेव पार्टी में विदेशी लड़कियाँ

ऐसा कहा जा रहा है कि मेनका गाँधी की तरफ़ से operate की जा रही PFA नाम की एक संस्था के एक Officer को NCR और नोएडा के farm house में साँपों के ज़हर से रेव पार्टी की सूचना मिली थी।

पुलिस को दी गई इस complaint में कहा गया था कि एल्विश यादव इन farm house में video shoot करते हैं तथा रेव पार्टी की जाती है। इस पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता है।

ऐसे पकड़े गए आरोपी

उनका आरोप है कि एक informer ने एल्विश यादव से contact किया तथा एवं नोएडा में रेव पार्टी करने और साँपों के ज़हर का इंतजाम करने के लिए कहा है। ऐसा बताया गया है कि एल्विश ने अपने agent राहुल का number दिया तथा उसका नाम लेकर बात करने के लिए कहा है।

जब राहुल से बात हुई तो वह बात करने के लिए तैयार हो गए। गुरुवार को राहुल ने अपनी टीम के साथ सेक्टर – 51 के ‘सेवरोन होटल’ में पहुँचने की बात की गई। वहीं, पुलिस को भी इस मामले की ख़बर दे दी गई। जिसके बाद इन सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top