Know It Today

Government Jobs Update : 10वीं, 12वीं पास न हों निराश, सरकारी नौकरी का मिलेगा अवसर, 60 हजार से अधिक होगी salary

Government Jobs : 10वीं, 12वीं पास न हों निराश, सरकारी नौकरी का मिलेगा अवसर, 60 हजार से अधिक होगी salary

यदि आप भी सरकारी नौकरी के उम्मीदवार हैं तो आप भी इस अवसर का फ़ायदा उठा सकते हैं। इस समय बहुत से सरकारी विभागों में bumper recruitment चल रही हैं तथा 10वीं एव 12वीं पास लोगों के लिए भी बढ़िया salary की नौकरियाँ available हैं।

Table of Contents

Intelligence Bureau में 677 posts पर recruitment चल रही हैं। यदि आपको भी एक बढ़िया सरकारी नौकरी की तलाश है तो आप इन posts के लिए apply कर सकते दें। आप mha.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए 10th pass qualification माँगी गई है।

इसके लिए अगल – अलग posts पर 18 से लेकर 27 साल तक age होनी चाहिए। अप्लाई करने की last date 13 नवंबर है।

यहां भी होगी Recruitment

Neyveli Lignite Corporation (NLC) India Limited में 877 posts पर Recruitment चल रही हैं। यह Recruitment apprenticeship के लिए है। आप 10 नवंबर से पहले nlcindia.in पर जाकर इसके लिए apply कर सकते हैं।

वहीं एम्स ऋषिकेश में भी faculty positions पर recruitments चल रही हैं। इसके लिए आप aiimsrishikesh.edu.in पर जाकर 13 नवंबर से पहले apply कर सकते हैं।

UPSSSC भी कर रहा Recruitment

Uttar Pradesh Subordinate Services Selection Commission (UPSSSC) की ओर से stenographer के posts पर recruitments की जा रही हैं। इसके लिए Application Process start हो चुका है।

यदि आपकी age 18 – 40 साल के बीच है तो आप upsssc.gov.in पर जाकर इसके लिए apply कर सकते हैं। आपको इस job में 29,200 रुपये से लेकर 93,200 रुपये तक salary मिलेगी।

Railway Recruitment

Railway Recruitment Cell (RRC), West Central Railway (WRC) भिन्न – भिन्न posts पर recruitments कर रहा है। यह post Group C और Group D के लिए है। इसकी qualification 10वीं तथा 12 वीं पास माँगी गई है। Apply करने की last date 6 नवंबर है।

इसके लिए 18 – 33 साल age limit रखी गई है। इस job में 56,900 – 63,200 रुपये salary मिलेगी।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top