Know It Today

Box Office Report: ‘Leo’ ने Box Office पर बिखेरा जलवा, दूसरे हफ्ते में भी ‘12th Fail’ की कमाई बरकरार

‘Leo’ ने Box Office पर बिखेरा जलवा, दूसरे हफ्ते में भी ‘12th Fail’ की कमाई बरकरार

19 अक्टूबर को यानी 3 हफ्ते पहले cinemas में साउथ के superstar विजय की फिल्म ‘Leo’ release हुई थी, जिसने release होते ही Box Office पर धूम मचा रखी है। इसके 1 हफ्ते बाद ही यानी 27 अक्टूबर को bollywood actor ‘विक्रांत मैसी’ की फिल्म ‘12th Fail’ release हुई। अब 3 फिल्मों के बीच कमाई की होड़ लगी हुई है।

Table of Contents

इनमें ‘Leo’, ‘12th Fail’ तथा ‘शिल्पा शेट्टी’ के पति ‘राज कुंद्रा’ की हालिया release ‘UT 69’ है, जिसमें इस फिल्म का भी box office कुछ खास कमाल नहीं दिखा रहा। इस फिल्म ने अपनी release के 2 दिनों के भीतर सिर्फ़ 30 लाख की कमाई की, जो इस फिल्म के budget का आधा भी नहीं है।

Leo Box Office Collection

Leo को Box Office पर 3 हफ्ते यानी 18 दिन बीत चुके हैं। इस फ़िल्म ने 64.8 करोड़ से अपनी शानदार opening की और इस ने release के दूसरे हफ्ते में ही 300 करोड़ का आँकड़ा पार कर लिया था।

जिसके बाद अब इस फिल्म ने 18वें दिन 4.50 करोड़ की कमाई करने के साथ ही कुल 328.50 और worldWide 557.80 करोड़ की कमाई कर ली है।

12th Fail Box Office Collection

इस फिल्म को भी Box Office पर 10 दिन का समय हो चुका है। इसके release के पहले पूरे हफ्ते तथा दूसरे हफ्ते की starting के 2 दिनों तक कमाई के मामले में इस फिल्म की रफ्तार बहुत कम रही परन्तु पिछले 2 दिनों से यह फिल्म बहुत बढ़िया कमाई के साथ निरन्तर आगे बढ़ रही है।

ऐसे में 12th Fail फिल्म ने अपनी release के 10वें दिन 3.50 की कमाई कर ली है। जिसके बाद इस फिल्म की कुल कमाई 21.72 करोड़ हो गई है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top