Know It Today

जानें Mrunal Thakur की कौन - सी 5 Best Movies ने Fans के दिल में बनाई जगह

जानें Mrunal Thakur की कौन - सी 5 Best Movies ने Fans के दिल में बनाई जगह
मृणाल ठाकुर अपनी लाजवाब acting के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने career में अनेकों भूमिकाएँ निभाई हैं तथा हर बार वह अपने fans को impress करने में कामयाब रहती हैं। उनकी 5 बेहतरीन फ़िल्में कुछ इस प्रकार हैं –

गुमराह (2023)

यह एक crime thriller फिल्म है, जिसमें मृणाल ठाकुर एक police inspector का role निभाती नज़र आएँगी। यह फिल्म एक बंगले में हुए murder की investigation पर based है।

सीता रामम (2022)

यह एक romantic फिल्म है, जिसमें मृणाल ठाकुर सीता महालक्ष्मी का role कर रही हैं। इस फिल्म में 1965 में हुए भारत – पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक हिंदू लड़की और एक मुस्लिम सैनिक की प्रेम कहानी है। मृणाल ठाकुर ने इस फिल्म में अपनी acting से दिल जीत लिया था।

सुपर 30 (2019)

बॉलीवुड में biopic बनाने का trend भी काफ़ी बढ़ रहा है। इसी trend को आगे बढ़ाते हुए director ‘विकास बहल’ ने फिल्म “सुपर 30” बनाई है। यह फिल्म ‘आनंद कुमार’ की कहानी है जो बिहार में रहते हैं, जिन्होंने बिहार में रहने वाले गरीब बच्चों को IIT में पढ़ाने के लिए ‘सुपर 30’ नाम का एक coaching center बनाया।

जर्सी (2022)

यह फिल्म एक cricketer की कहानी है, जो अपने बेटे की ख़्वाहिश को पूरा करने के लिए फिर से अपने सपनों को जीने के लिए मजबूर हो जाता है। इस फिल्म में ‘शाहिद कपूर’ अर्जुन नाम के एक cricketer का role play कर रहे हैं तथा मृणाल ठाकुर को भी एक दमदार role को play करते हुए देखा गया है।

तूफ़ान (2021)

यह फिल्म एक boxer की कहानी है, जो परेशानियों का सामना करता है। अज्जू (फरहान अख्तर) एक अनाथ लड़का है, जो डोंगरी में रहता है। वह एक गुण्डा है परन्तु दिल का अच्छा है। वह डॉक्टर ‘अनन्या प्रभु’ (मृणाल ठाकुर) से प्यार करता है तथा बॉक्सर बनने का सपना देखता है।

यह भी पढ़ें – Box Office Report: ‘Leo’ ने Box Office पर बिखेरा जलवा, दूसरे हफ्ते में भी ‘12th Fail’ की कमाई बरकरार

Table of Contents

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top