Know It Today

Tata New Cars Update : 187 Mm के Ground Clearance, 366 लीटर के Boot Space के साथ जानें और भी कई आकर्षक Features

Tata New Cars Update : 187 Mm के Ground Clearance, 366 लीटर के Boot Space के साथ जानें और भी कई आकर्षक Features
Tata punch middle segment की सस्ती कार है। सितम्बर 2023 में इसके कुल 13036 units की sale हुई थी, जो अक्टूबर में बढ़कर 15317 units पहुँच गई। यह एक 5 seater कार है, जिसका starting price 6 लाख रुपये ex showroom है। इस कार का top model 10.10 लाख रुपये का है।

कार के Front में Dual Airbag

इस कार में CNG का option मिलता है। CNG पर यह कार 26.99km/kg की mileage देता है। इस कार में 4 variant मिलते हैं। कार का petrol version 88 PS की power देती है।

Table of Contents

इसमें 115 Nm का peak torque मिलता है और 5 speed manual और automatic transmission मिलता है। petrol पर यह कार 20.09 kmpl की mileage देती है।

कार में Auto AC और Anti Braking System

इस कार में 7 inch का touchscreen display मिलता है। कार का CNG version 73.5 PS की power और 103 Nm का torque देता है। यह कार 7 inch के semi digital instrument panel और ISOFIX child anchor दिया गया है। इस कार में Auto AC और Anti Braking System मिलता है।

1.2 - लीटर के Petrol Engine

यदि Hyundai Exter की बात की जाए तो यह कार 1.2 – लीटर के petrol engine के साथ आती है। यह कार CNG में भी आती है। कार का base model 6 लाख रुपये ex showroom है।

इसका top model 10.15 लाख रुपये ex showroom है। इस कार में 5 speed gearbox मिलता है। इस कार में 7 color option मिलते हैं और 5 variant में यह available है। यह कार 83 PS की power और 114 Nm का peak torque देती है। इस कार में 6 Airbag और Tire Pressure Monitoring System भी मिलता है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top