Know It Today

Parineeti - Raghav Wedding Update : कमाई के मामले में ‘परिणीति चोपड़ा’ के होने वाले पति ‘राघव चड्ढा’ उन से पीछे हैं या आगे? जानें उनकी Net Worth

Parineeti - Raghav Wedding Update : कमाई के मामले में ‘परिणीति चोपड़ा’ के होने वाले पति ‘राघव चड्ढा’ उन से पीछे हैं या आगे? जानें उनकी Net Worth​

‘परिणीति चोपड़ा’ और ‘राघव चड्ढा’ की शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं। शादी के Function की शुरुआत दिल्ली में स्थित एक गुरुद्वारे में कीर्तन तथा अरदास के साथ हुई। यह दोनों 24 सितम्बर को शादी के बन्धन में बंधने जा रहे हैं।

Table of Contents

इनकी शादी की Theme 90 के दशक की होगी। परिणीति एक Actress हैं तो राघव Political Background से सम्बन्धित हैं। इन दोनों की Income, Field और Backgrounds बिल्कुल Different हैं। आज हम आपको ‘परिणीति चोपड़ा’ के होने वाले पति ‘राघव चड्ढा’ की Income से Related Information देंगे।

राघव चड्ढा की Net Worth

यदि इन दोनों का Comparison किया जाए तो ‘परिणीति चोपड़ा’ Income के मामले में राघव चड्ढा से बहुत आगे हैं। Reports के According, Income और Wealth के मामले में राघव अपनी होने वाली बीवी के आगे कुछ भी नहीं हैं।

यदि Media Reports की मानी जाए तो राघव की Declared Property, लगभग 50 लाख रुपये है। उनके पास एक घर है, जिसका Price 36 लाख रूपये के आस – पास है तथा उनके पास कुछ Movable Property भी है, जो 40 लाख रूपये तक की है। हम आपको बता देना चाहते हैं कि राघव ‘आम आदमी पार्टी’ के सांसद तथा नेता हैं।

उन्होंने साल 2012 में ‘आम आदमी पार्टी’ Join की थी तथा इसके अलावा वह एक Chartered Accountant भी हैं। उन्होंने बहुत – सी Accountancy Firm के साथ काम किया है। राघव को राज्यसभा के सबसे कम उम्र के सांसद के रूप में भी जाना जाता है। वह 34 साल के युवा नेता हैं। उनके पास सोना, एक गाड़ी और कुछ Investments भी हैं।

कैसे हुई थी मुलाकात?

आज से लगभग 15 साल पहले UK में यह दोनों मिले थे। यह दोनों ‘University of Manchester’ में Economics, Business और Finance का Degree Course कर रहे थे और इसी दौरान इनकी जान – पहचान हुई थी।

हालाँकि इनके बीच मुहब्बत की शुरुआत अभी कुछ समय पहले ही हुई थी, जब ‘परिणीति चोपड़ा’ पंजाब में एक Film की Shooting कर रही थीं।

परिणीति - राघव की शादी और रस्में

24 सितम्बर को परिणीति और राघव की शादी उदयपुर में होगी। यह दोनों उदयपुर जा चुके हैं। शादी के रस्मों से पहले वाहेगुरु जी का आशीर्वाद लेने के लिए कीर्तन और अरदास भी हो चुका है। शादी के Functions में मेहंदी, आनन्द कारज, सेहराबंदी, कलीरें बाँधने की रस्म, बारात और मिलनी जैसी रस्में होंगी।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top