Know It Today

Apple iPhone Update : iPhone लेने वालों का काम होगा और भी आसान, अब Box खोले बिना Update होगा Software 

Apple iPhone Update : iPhone लेने वालों का काम होगा और भी आसान, अब Box खोले बिना Update होगा Software 

विश्वभर में अपने premium iPhone के लिए जानी जाने वाली company apple एक ऐसे device पर काम कर रही है, जिसका काम जान आप चौंक जाएँगे। दरअसल, company एक Pad जैसे दिखने वाले device पर काम कर रही है, जो store पर मौजूद unsold iPhone को latest software पर update करेगा।

Table of Contents

इसी के साथ यह device आवश्यकता पड़ने पर इन्हें charge भी करेगा। फिलहाल ऐसा होता है कि जब आप market से iPhone खरीदते हैं तो सबसे पहले आपको इसे open करने के बाद latest software पर update करना पड़ता है।

जिसके बाद ही आप आगे की settings पर जा पाते हैं परन्तु बहुत जल्द Apple इस step को आपके लिए और भी आसान बनाने जा रहा है।

एक report के according, Apple एक Pad जैसे device पर काम कर रहा है, जो apple employees को store में रखे unsold model को खोले बिना latest ios पर update करने की facility देगा यानि डिब्बा बन्द होगा परन्तु iPhone का software अन्दर से बदल जाएगा।

क्या होगा Benefit?

Company के इस step से device को लेते वक्त setup process पहले से आसान हो जाएगा। कई बार apple device को latest software के साथ launch करती है लेकिन launch के कुछ दिन बाद bug के कारण इसमें problems आने लगती हैं। जिसके बाद company फिर कोई security patch जारी करती है।

ऐसे में जब आप iPhone लेते हैं तो आपको इस security patch को download करना पड़ता है, जिसके बाद आप phone को Set-up कर पाते हैं।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि company ने iPhone 15 में iOS 17 दिया है। कुछ दिन बाद फिर company ने iOS 17.0.1 update दिया। इसके बाद एक और update iOS 17.02 लोगों को दिया गया है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top