Know It Today

Bajaj Pulsar NS400 Launch Update : अब कम कीमत पर मिलेगा ज़्यादा मुनाफ़ा, ज़रिया होगी Bajaj Pulsar NS400

Bajaj Pulsar NS400 Launch Update : अब कम कीमत पर मिलेगा ज़्यादा मुनाफ़ा, ज़रिया होगी Bajaj Pulsar NS400

Bajaj Auto जल्द ही Market में अपनी अब तक की सबसे बड़ी Pulsar पेश करने जा रही है। हालाँकि, अभी तक Company ने इसके बारे में कोई Details Share नहीं की है परन्तु, ऐसा कहा जा रहा है कि इस नई Motorcycle को ‘Bajaj Pulsar NS400’ नाम दिया जा सकता है।

Table of Contents

साल 2024 की पहली तिमाही में यह Bike Launch हो सकती है। नई Bajaj Pulsar NS400 पूरी Pulsar Range में सबसे ऊपर होगी। Reports के According, नई Pulsar NS400 मौजूदा Perimeter Chase पर Based होगी, जो NS200 में भी है। यह Platform ज़्यादा Powerful और Large Capacity वाले Engine के लिए Suitable है।

Chassis

Bajaj Engineer इसे मजबूत बनाने के लिए Chassis को Update करेंगे, जिससे बड़े Engine को आराम से Adjust किया जा सके। Motorcycle को Compact Dimensions और Aggressive Style दिया जाएगा।

Compact Design Weight कम रखने में मदद करेगा क्योंकि नई NS400 का Weight 193 KG Dominar से कम होने की Possibility है।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि Bajaj एक ही Sub – 400 CC Segment में 3 अलग – अलग Engine का Production कर रही है। यह 373 CC Engine बनाती है, जो Dominar में है। वहीं, Triumph Speed 400 के लिए 398 CC Engine बनाती है तथा 3rd Generation KTM 390 Duke के लिए 399 CC Engine बनाती है।

Engine

Reports के According, नई Pulsar NS400 में 373 CC Engine का Use किया जा सकता है। यह Engine 40hp Generate करता है, जो Triumph के 399 CC Engine की तरह है। यह 6 – Speed Gearbox और Slip Assist Clutch के साथ आ सकता है।

Price

Design के लिहाज से नई Motorcycle में NS200 वाले Style Elements हो सकते हैं। नई Bajaj Pulsar NS400 को Dominar 400 के नीचे position किया जाएगा, जिसका Price 2.3 लाख रुपये है। इस नई Bike का Price 2 लाख रुपये से कम हो सकता है और यह भारत में सबसे सस्ती 400 CC Bike हो सकती है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top