Know It Today

ODI World Cup 2023 Update : World Cup से ठीक पहले टीम से बाहर हुआ यह खतरनाक खिलाड़ी!!! टीम को हो सकता है भारी नुकसान

ODI World Cup 2023 Update : World Cup से ठीक पहले टीम से बाहर हुआ यह खतरनाक खिलाड़ी!!! टीम को हो सकता है भारी नुकसान

World Cup 2023 से पहले ऑस्ट्रेलिया का बेहतरीन खिलाड़ी ICC के इस Mega Event से बाहर हो गया है। एक Report से यह पता चला है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के Spinner ‘एश्टन एगर’ Shin Injury की वजह से भारत में होने वाले Upcoming World Cup से बाहर हो गए हैं।

Table of Contents

हम आपको बता देना चाहते हैं कि 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक होने वाले ICC Cricket World Cup 2023 को भारत Host करेगा। इस Tournament में 10 टीम Participate करेंगी। इन टीम के द्वारा 48 मैच खेले जाएँगे।

World Cup 2023 में ऑस्ट्रेलिया अपना पहला मैच भारत के Against 8 अक्टूबर को खेलेगी। World Cup 2023 के शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को काफ़ी नुकसान उठाना पड़ेगा क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के Left Arm Spinner ‘एश्टन एगर’ Shin Injury से उबर नहीं पाए हैं।

Left Arm Spinner ‘एश्टन एगर’ को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के Against T – 20 Series के दौरान चोट लग गई थी। ‘एश्टन अगर’ अभी तक Shin Injury से Recover नहीं हो पाए हैं, जिसके चलते उन्हें World Cup 2023 से बाहर होना पड़ रहा है।

टीम पर पड़ेगा असर

World Cup 2023 से Left Arm Spinner ‘एश्टन एगर’ का बाहर होना ऑस्ट्रेलिया के लिए चिन्ता का विषय है। भारतीय टीम में जहाँ Spin Bowlers को ख़ूब मदद मिलने की आशा है। वहीं, ‘एश्टन एगर’ का World Cup 2023 में नहीं होना, ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा नुकसान है।

World Cup 2023 के लिए 15 खिलाड़ियों की टीम में Changes करने का आज आख़िरी दिन है। ऐसे में ‘एश्टन एगर’ की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम में मैथ्यू शॉर्ट, मार्नस लाबुशेन और तनवीर संघा में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है।

खेल चुके हैं 22 ODI Matches

‘एश्टन एगर’ साउथ अफ्रीका Tour से अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। इसके बाद वह भारत के Against ODI Series में हिस्सा नहीं ले पाए थे। 29 साल के ‘एश्टन एगर’ ऑस्ट्रेलिया की तरफ़ से 22 ODI Matches खेल चुके हैं।

‘एश्टन एगर’ ने ODI में 21 Wicket झटके हैं। ‘एश्टन एगर’ का ODI में Best Performance 31 रन देकर 2 विकेट लेना है। ‘एश्टन एगर’ ने 18 ODI Innings में 24.76 की Average और 82.98 की Strike Rate से 322 रन बनाए हैं। ‘एश्टन एगर’ का ODI में Highest Score 48 रन है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top