Know It Today

ODI World Cup 2023 : World Cup से पहले विराट कोहली ने अचानक छोड़ा टीम का साथ!!!

World Cup Record : ODI World Cup में Century बनाने में भारतीय बल्लेबाज़ सबसे आगे!!! जानें बाकी टीमों का हाल​

इंग्लैंड के Against 1st Warm Up Match बारिश के कारण रद्द होने के बाद भारतीय टीम अपने अगले मैच में नीदरलैंड से भिड़ने वाली है। यह मैच तिरुवनंतपुरम के ‘Greenfield Stadium’ में खेला जाएगा परन्तु इस मैच से पहले भारतीय टीम के Star Batsman ‘विराट कोहली’ को लेकर एक बड़ा Update सामने आया है।

Table of Contents

वह अचानक से भारतीय टीम का साथ छोड़ Personal Reasons से मुम्बई लौट गए हैं। हम आपको बता देना चाहते हैं कि भारतीय टीम को नीदरलैंड के Against यह Warm Up Match 3 अक्टूबर को खेलना है।

अचानक लिया बड़ा फैसला

विराट कोहली ने Management Team से Permission लेने के बाद गुवाहाटी से मुम्बई के लिए उड़ान भरी तथा उनके सोमवार को अपने साथियों के साथ जुड़ने की आशा की जा रही है।

वहीं, भारतीय टीम रविवार शाम एक Special Flight के माध्यम से 4 घण्टे की यात्रा करके गुवाहाटी से तिरुवनंतपुरम पहुँची। कोहली ने Personal Emergency की वजह से Indian Team Management से छुट्टी ली है। यदि कोहली सोमवार शाम तक टीम से जुड़ते हैं तो शायद वह इस मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

ऐसा होगा तिरुवनंतपुरम में मौसम?

भारत अभी तक Practise में मैदान पर नहीं उतरा है क्योंकि इंग्लैंड के Against उसका मैच एक भी गेंद फेंके बिना ही Cancel हो गया था। वहीं, Weather Department के According, तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को Maximum Temperature 29 °C
और Minimum 24 °C तक पहुँच जाएगा।

इस पूरे मैच के दौरान बारिश की 90% Possibility है और बादल भी छाए रहने की Possibility है। ऐसे में इस मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

World Cup 2023 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (Captain), हार्दिक पांड्या (Vice Captain), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, ईशान किशन, शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी।

World Cup में भारत का Schedule

ऑस्ट्रेलिया vs भारत : रविवार, 8 अक्टूबर – चेन्नई

अफगानिस्तान vs भारत : बुधवार, 11 अक्टूबर – दिल्ली

पाकिस्तान vs भारत : रविवार, 14 अक्टूबर – अहमदाबाद

बांग्लादेश vs भारत : गुरुवार, 19 अक्टूबर – पुणे

न्यूजीलैंड vs भारत : रविवार, 22 अक्टूबर – धर्मशाला

इंग्लैंड vs भारत : रविवार, 29 अक्टूबर – लखनऊ

श्रीलंका vs भारत : गुरुवार, 2 नवंबर – मुम्बई

साउथ अफ्रीका vs भारत : रविवार, 5 नवंबर – कोलकाता

नीदरलैंड vs भारत : शनिवार, 11 नवंबर – बेंगलुरु

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top