Know It Today

IND vs AUS World Cup Update : ऑस्ट्रेलिया के Against World Cup मैच में Captain रोहित ने इन खिलाड़ियों को किया बाहर!!! जानें आपके पसंदीदा खिलाड़ी को टीम में मिली जगह या नहीं

IND vs AUS World Cup Update : ऑस्ट्रेलिया के Against World Cup मैच में Captain रोहित ने इन खिलाड़ियों को किया बाहर!!! जानें आपके पसंदीदा खिलाड़ी को टीम में मिली जगह या नहीं

कल यानी 5 अक्टूबर से World Cup 2023 की शुरुआत होगी और Final मैच 19 नवम्बर को खेला जाएगा। World Cup 2023 में भारत अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के Against 8 अक्टूबर को खेलेगा।

Table of Contents

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच World Cup का यह मैच चेन्नई के ‘M A Chidambaram Stadium’ में खेला जाएगा। इस बार भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में ICC Trophy को अपने नाम करने मैदान में उतरेगी।

स्पिन गेंदबाजों के लिए चेन्नई की पिच है ख़ास

ऑस्ट्रेलिया के Against World Cup मैच के दौरान चेन्नई की पिच स्पिन गेंदबाजों की मदद करेगी साथ ही चेन्नई की यह पिच बल्लेबाज़ों के लिए भी बहुत शानदार रहेगी।

ऑस्ट्रेलिया के Against World Cup मैच में Captain रोहित शर्मा और शुभमन गिल Innings की शुरुआत करेंगे। भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली नम्बर 3 पर खेलेंगे।

इन खिलाड़ियों की हुई छुट्टी

नंबर 4 पर Wicket Keeper, बल्लेबाज ‘केएल राहुल’ Batting के लिए मैदान में उतरेंगे। ऐसे में श्रेयस अय्यर को Playing 11 से बाहर बैठना पड़ेगा। Allrounder के तौर पर भारतीय टीम नम्बर 5 पर बल्लेबाजी के लिए Vice Captain ‘हार्दिक पांड्या’ को उतारेगी। नम्बर 6 पर खतरनाक मैच Finisher ‘सूर्यकुमार यादव’ बल्लेबाजी करते दिखाई देंगे।

‘सूर्यकुमार यादव’ कुछ गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में सक्षम हैं। फिर नम्बर 7 पर Allrounder ‘रवींद्र जडेजा’ को बल्लेबाजी करने का अवसर दिया जाएगा। ‘रवींद्र जडेजा’ अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और घातक Left Arm Spin गेंदबाजी से भारतीय टीम को मजबूती देंगे।

इन ज़बरदस्त गेंदबाजों को Playing 11 में मिलेगा मौका

ऑस्ट्रेलिया के Against World Cup मैच के दौरान ‘रविचंद्रन अश्विन’ की बतौर Spinner भारतीय टीम की Playing 11 में Selection Fix है। यदि ‘रविचंद्रन अश्विन’ की बात की जाए तो उनके पास एक से बढ़कर एक Spin Bowling की Variations हैं। ‘रविचंद्रन अश्विन’ पहले भी ऑस्ट्रेलिया के Against घातक साबित हो सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के Against मैच में ‘रविचंद्रन अश्विन’ जमकर कहर मचा सकते हैं। Fast Bowlers में मोहम्मद सिराज,जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी का Playing 11 में Selection लगभग Fix है।

ऑस्ट्रेलिया के Against World Cup मैच में भारत की संभावित Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), पांड्या (उपकप्तान), केएल राहुल (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, विराट कोहली, हार्दिक सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन।

 

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top