Know It Today

Heavy Discount On iPhone 13: APPLE ने iPhone 13 पर लगाई Discounts और Offers की झड़ी!!!

Heavy Discount On iPhone 13: APPLE ने iPhone 13 पर लगाई Discounts और Offers की झड़ी!!!

भले ही iPhone 13 थोड़ा पुराना हो गया है बावजूद इसके लोगों में इसे खरीदने की होड़ लगी हुई है और अब तो इसपर बहुत से offers भी दिए जा रहे हैं। यदि आप भी इस offer का benefit लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं। इस offer में customers हजारों रुपये बचा सकते हैं।

iPhone 13 Discounts और Offers

Flipkart Big Billion Days Sale खत्म होने के बाद भी iPhone 13 के price में काफी discount देखने को मिल रहा है। iPhone 13 के 128GB storage variant पर यह discount दिया जा रहा है, जो Flipkart पर active है और यह Blue colour का model है।

iPhone 13 का आकार iPhone 14 जितना ही होता है, यह देखने में भी काफी Cute लगता है और इसी कारण इसकी बहुत अधिक demand है तथा यदि आप इसे savings के साथ खरीदना चाहते हैं तो flipkart का यह offer आपको bahut पसन्द आएगा।

यदि इसके price की बात की जाए तो इसकी actual price की तो यह 59,900 रुपये है परन्तु आप इसे heavy discount के साथ purchase कर सकते हैं और इस पर काफी अधिक saving भी कर सकते हैं क्योंकि इस पर एक बढ़िया offer चल रहा है और यह offer कभी – कभार ही देखने को मिलता है।

Flipkart दे रहा गजब का Discount

APPLE iPhone 13 (Blue, 128 GB) model को खरीदने पर आप काफ़ी अधिक Savings कर सकते हैं। दरअसल, iPhone 13 पर flipkart की तरफ से 13% का discount दिया जा रहा है।

जिसके बाद आपको इस model को खरीदने के लिए सिर्फ़ और सिर्फ़ 51,999 रुपये की कीमत चुकानी होगी। इस offer का benefit लेने के लिए आपके पास एक अच्छा अवसर है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top