Know It Today

Upcoming Tata Cars : नए Look में Launch होंगी Tata Safari और Harrier Facelift, जानें कौन - कौन से नए Features मिलेंगे

Upcoming Tata Cars : नए Look में Launch होंगी Tata Safari और Harrier Facelift, जानें कौन - कौन से नए Features मिलेंगे

हाल ही में टाटा अपने Portfolio में नई Nexon को शामिल करने के बाद भारतीय बाज़ार में अपनी Next Launch की तैयारी कर रही है। Tata Safari और Harrier Facelift को हाल ही में Launch हुई नई Nexon के समान कई Update के साथ Launch किया जाएगा।

Table of Contents

Design के मामले में इसका Maximum Part एक अलग Design के साथ नज़र आएगा। जिसका Credit इसके Front की ओर Split Headlamp / DRL Treatment वाली Full Length Light Bar को जाता है।

इसमें किया गया सबसे बड़ा Change Full Length वाला LED Light Bar है। हालाँकि हम Bumper Design के मामले में भी Update की आशा करते हैं। इसके अलावा नए Alloy Wheels के साथ, Side और Rear में भी Change किया गया है।

इसके साथ ही Rear में Connected LED Lights भी देखने को मिलेंगी। Tata Motors अपनी इन गाड़ियों को नए Colour में भी पेश कर सकती है।

यदि Cabin की बात की जाए तो नए Digital Control के रूप में Touch Control के साथ एक बड़े Touchscreen Set – Up के साथ मौजूदा Look को काफी हद तक Update किया जाएगा।

जिनमें से कुछ Change हमने Red Dark Safari / Harrier में पहले ही देख लिए हैं, जिसमें 360° Camera के साथ – साथ और भी बहुत कुछ शामिल है।

Infotainment System को Overhaul किया जाएगा तथा Center Console पर Climate Control के लिए Physical Toggle Switch के साथ Touch Control होंगे। इसके अलावा हम Upholstery में और भी Change की आशा कर सकते हैं।

नए Look और नए Features के चलते, Tata की इन Flagship SUV की Appeal और भी बढ़ जाएगी। घरेलू बाज़ार में नई Safari / Harrier का Competition Mahindra XUV 700, MG Hector जैसी इस Segment की गाड़ियों से होगा।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top