Know It Today

IND vs PAK Match : भारत बनाम पाकिस्तान मैच में खेल सकते हैं शुभमन? Match से पहले अहमदाबाद पहुँचे गिल

IND vs PAK Match : भारत बनाम पाकिस्तान मैच में खेल सकते हैं शुभमन? Match से पहले अहमदाबाद पहुँचे गिल

शनिवार को अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान के मध्य मैच खेला जाएगा। World Cup 2023 के इस match का fans बड़ी ही बेसब्री से wait कर रहे हैं। भारतीय टीम के opner player शुभमन गिल शुरुआती 2 matches में नहीं खेल पाए।

Table of Contents

वह डेंगू की बीमारी के कारण बाहर ही रहे परन्तु वह अब अहमदाबाद जा पहुँचे हैं। फिलहाल गिल के खेलने को लेकर किसी तरह की कोई information सामने नहीं आई है।

एक news के according बुधवार की रात शुभमन चेन्नई से अहमदाबाद पहुँच गए हैं परन्तु उनके भारत बनाम पाकिस्तान मैच में खेलने को लेकर किसी तरह की कोई भी information सामने नहीं आई है।

यदि शुभमण fit हुए तो उन्हें playing 11 में जगह दी जा सकती है। भारतीय टीम ने world cup 2023 का अपना पहला 1st मैच ऑस्ट्रेलिया के against चेन्नई में ही खेला था। जिसके कारण शुभमन भी चेन्नई में ही थे परन्तु वह playing 11 का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

Tamil Nadu Cricket Association के officials ने जानकारी दी है कि शुभमन का platelet count कम है। जिस वजह से वह भारतीय क्रिकेट टीम के साथ दिल्ली नहीं गए थे। वह Direct अहमदाबाद गए हैं परन्तु वह पहले से better हो गए हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि भारत का world cup 2023 का 1st मैच ऑस्ट्रेलिया से था। भारत ने यह मैच 6 विकेट से जीता था। वहीं, 2nd मैच दिल्ली में बुधवार को खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराया था।

Captain ‘रोहित शर्मा’ ने शानदार batting करते हुए century बनाई थी। जबकि विराट कोहली ने unbeaten half century बनाई थी।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top