Know It Today

Threads New Features Update : Twitter में 900 रुपये में मिलने वाले Features Threads पर मिलेंगे Free!!! जानें इन Features के बारे में

Threads New Features Update : Twitter में 900 रुपये में मिलने वाले Features Threads पर मिलेंगे Free!!! जानें इन Features के बारे में

Meta के CEO ‘मार्क जुकरबर्ग’ ने Threads पर आने वाले 2 नए Features की information share की है। अब जल्द ही आपको Threads में Edit posts और voice notes के through अपनी बात रखने का option मिलेगा।

Table of Contents

Threads के competitor twitter में elon musk ने यह edit feature सिर्फ़ paid users के लिए रखा है यानि compnay इस feature का use करने के लिए users से 900 रुपये लेती है हालाँकि Threads में यह feature पूरी तरह से Free होगा।

इस edit feature के तहत आप अपनी post को अगले 5 minute तक edit कर सकेंगे। edit की हुई post पर edited लिखा हुआ आएगा। Threads के यह 2 नए feature कुछ users को मिलने भी लगे हैं। हालाँकि अभी यह update early stage में हैं इसलिए यह सभी को नहीं मिले हैं। आने वाले समय में company इसे सभी के लिए roll out करेगी।

इस feature पर चल रहा है काम

Threads में बहुत जल्द आपको twitter की तरह ही trading topic का भी option मिलेगा। Trending Topics Feature को सबसे पहले app developer ‘विलियम मैक्स’ ने एक meta employee द्वारा लिए गए screenshot के through से देखा और बाद में यह picture viral हो गई।

Twitter की तरह Threads में भी post के according कोई topic rank करेगा और यह नम्बर के base पर एक के बाद एक लोगों को दिखेगा। Threads ने पिछले महीने ही एक update में keyword search feature को unveil किया।

Meta के CEO ‘मार्क जुकेरबर्ग’ ने Threads post में लिखा कि, “excited हो जाइए – search thread पर आ रहा है…यह Mostly English और Spanish speaking countries में शुरू हो रहा है। बहुत जल्द threads में और भी features आने वाले हैं।”

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top