Know It Today

World Cup 2023 Update : विराट को लेकर गौतम ने दिया गम्भीर बयान, कहा, “फिनिशर नहीं हैं विराट..’

World Cup 2023 Update : विराट को लेकर गौतम ने दिया गम्भीर बयान, कहा, “फिनिशर नहीं हैं विराट..’

World Cup 2023 में विराट कोहली का शानदार performance जारी है। न्यूजीलैंड के against एक बार फिर विराट ने मैच जीता दिया। भले ही कोहली अपना शतक पूरा नहीं कर पाए परन्तु उन्होंने अपनी 95 रनों की पारी से करोड़ों fans का दिल जीत लिया।

Table of Contents

कोहली अब World Cup 2023 में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मैच में star sports पर commentary करते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी ‘गौतम गम्भीर’ ने फिर एक बार विराट कोहली को लेकर ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर fans दंग रह गए।

गौतम ने क्या कहा?

न्यूजीलैंड बनाम भारत के मैच में star sports पर commentary करते हुए गौतम गम्भीर ने कहा कि, “विराट कोहली को आप finisher नहीं कह सकते।

जो जीत का आखिरी रन बनाता है, वह finisher कहलाता है और finisher 11वाँ खिलाड़ी भी हो सकता है और सलामी बल्लेबाज भ परन्तु विराट कोहली master changer है और मैच जीताने के लिए अंत तक टिके रहते हैं।”

बनते - बनते रह गया विराट शतक

इस मैच में भले ही कोहली अपना शतक बनाने से चूक गए हों परन्तु उन्होंने शानदार 95 रनों की दमदार पारी खेली। इस मैच में विराट कोहली का आखिरी तक टिकना बेहद ज़रूरी था तथा उन्होंने ऐसा ही किया।

4 विकेट से जीता भारत

ICC tournaments में पूरे 20 साल बाद 22 अक्टूबर को भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को हराया है। इस मैच में गेंदबाजी में ‘मोहम्मद शमी’ ने कमाल करके दिखाया। शमी को ‘शार्दुल ठाकुर’ के स्थान पर मौका दिया गया था।

इस मैच में शमी ने कुल 10 ओवर में 54 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए। इस जीत के साथ ही अब भारतीय टीम points table में पहले पायदान पर आ गई है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top