Know It Today

Leo Box Office Report Update : बॉक्स ऑफिस पर Leo ने बनाया अपन दबदबा, Fukrey 3 और Ganapath का हाल हुआ बेहाल

Box Office Report Update : बॉक्स ऑफिस पर Leo ने बनाया अपन दबदबा, Fukrey 3 और Ganapath का हाल हुआ बेहाल

इस समय बॉक्स ऑफिस पर 3 बड़ी फ़िल्मों ने मचाया धमाल। हालाँकि, इन फिल्मों की release date में हफ्ते या फिर 1 – 2 दिन का gap है परन्तु फिर भी इन तीनों फ़िल्मों के बीच कमाई को लेकर दिलचस्प जंग देखि जा रही है।

Table of Contents

‘Leo’ ने की जबरदस्त कमाई

सबसे पहले ‘थलापति विजय’ की फिल्म की बात करें तो ‘Leo’ को बॉक्स ऑफिस पर 4 दिन हो चुके हैं। इस फ़िल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 100 करोड़ का आँकड़ा पार कर लिया है।

इस फ़िल्म ने अपनी opening 64.8 करोड़ से की थी, जिसके बाद release के चौथे दिन 41.50 करोड़ की कमाई हुई। अब तक फिल्म की कुल कमाई 181.35 करोड़ रूपये हो चुकी है, जो कुछ दिनों में 200 करोड़ रूपये का शानदार आँकड़ा पार कर जाएगी। वहीं, यह फ़िल्म world Wild 212.7 करोड़ का collection कर चुकी है।

तीसरे दिन ऐसा रहा Ganapath का हाल

वहीं, कृति सेनन, टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन की action फिल्म ‘गणपत’ बॉक्स ऑफिस पर 3 दिन पूरे कर चुकी है परन्तु इन 3 दिनों में यह फिल्म ‘लियो’ के सामने टिक नहीं पा रही है।

इस फिल्म ने अपनी release के तीसरे दिन महज 2.25 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन महज 7 करोड़ रहा और world Wild collection 200 करोड़ रहा।

Fukrey 3 का 25वाँ

पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी तथा ऋचा चड्ढा की comedy फ़िल्म ‘Fukrey 3’ को बॉक्स ऑफिस पर 25 दिन हो चुके हैं। फिल्म ने अपने 25वें दिन सिर्फ़ 28 लाख की तथा अब तक का इसका total collection 93.97 करोड़ रूपये है। इस फ़िल्म ने world wild 106 करोड़ का आँकड़ा पार कर लिया है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top