Know It Today

Virat Kohli Net Worth : Instagram पर एक Post का ₹11.45 करोड़ लेते हैं King कोहली!!!, Twitter, Sponsorship के अलावा जानें उनकी Income के और भी Source

Virat Kohli Net Worth : Instagram पर एक Post का ₹11.45 करोड़ लेते हैं King कोहली!!!, Twitter, Sponsorship के अलावा जानें उनकी Income के और भी Source

दुनिया के सबसे popular Cricketer विराट कोहली जिनके Instagram पर 260 Million से अधिक Followers हैं क्या आप जानना चाहते हैं कि उनकी Net Worth कितनी है?

Table of Contents

Advertising companies के अनुसार विराट कोहली Instagram की एक post के लिए 11.45 करोड़ रूपये लेते है। एक आँकड़े के according उनकी net worth 1100 करोड़ रूपये से अधिक है।

विराट कोहली Income Sources

विराट कोहली 1100 करोड़ की income कैसे generate करते हैं, आज हम उन सभी sources के बारे में आपको बताने जा रहे हैं –

विराट कोहली Twitter Earning

विराट कोहली के Twitter पर 58.5M follower हैं तथा वह Twitter पर एक post के लगभग 2.5 करोड़ रुपये लेते हैं। Twitter पर जितने उनके followers हैं, उतनी तो वह post भी नहीं करते फिर भी यहाँ से वह करोड़ो की कमाई कर लेते हैं।

विराट कोहली का Startup

कोहली ने लगभग 7 Startup – Blue Tribe, Universal SportsBiz, MPL और Sports Convo, Galactus Funware Technology, Fashion Startup USPL, Digit Insurance आदि में invest कर रखा है।

विराट कोहली की Sponsorship से Earning

विराट 18 से अधिक brands की advertisement करते हैं, हर advertising shooting के लिए वह annually 7.50 से लेकर 10 करोड़ रुपये कमाते हैं। वह इस तरह के brand endorsement से लगभग 256 करोड़ रुपये कमाते हैं।

विराट कोहली का Business

विराट स्वयं 9 Business के मालिक हैं, जिसमें One8, Wrogn जैसे बहुत से famous fashion brands भी शामिल हैं। इनके बिज़नेस से हर साल इन्हे करोड़ों की कमाई होती है।

इनके और भी बहुत से famous business हैं। जैसे :- Nueva Restaurant, FC Goa, Blue tribe, Chisel Fitness, Rage Coffee आदि। इन सभी brands को विराट कोहली owned करते है। जो उनकी earning का main source है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top