Know It Today

World Cup 2023 Update : दक्षिण अफ्रीका के against मैच में चोट बनी चिन्ता, जानें बाहर हुआ कौन - सा स्टार खिलाड़ी?

World Cup 2023 Update

World Cup 2023 के 32वें मैच में दक्षिण अफ्रीका की भिड़ंत न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम के साथ होगी। सेमी फाइनल के लिहाज से इन दोनों टीमों के लिए यह मैच बहुत important है।

Table of Contents

मैच से पहले न्यूजीलैंड टीम के captain ‘केन विलियमसन’ से सम्बन्धित बड़ा update सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह अफ्रीका के against भी मैदान में नहीं उतरेंगे। विलियमसन बांग्लादेश के against चेन्नई में चोटिल हो गए थे। इस दौरान उनके अँगूठे में चोट लग गई थी। न्यूजीलैंड के captain इस चोट से अबतक उभर नहीं पाए हैं।

मंगलवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक official statement जारी करते हुए हुआ कहा कि अफ्रीका के against मैच के लिए विलियमसन शामिल नहीं होंगे। हालाँकि, सोमवार को न्यूजीलैंड के captain ने batting practice के लिए nets में participate किया था।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उनकी चोट से सम्बन्धित बात करते हुए आगे कहा कि पाकिस्तान के against मैच से पहले उनके चोट का assessment किया जाएगा। इसका मतलब यह हुआ कि वह पाकिस्तान के against टीम में शामिल होंगे या नहीं यह बात अभी confirm नहीं है।

ब्लैक कैप्स ने अपने official instagram post पर लिखा है कि, “केन विलियमसन को दक्षिण अफ्रीका के against बुधवार को खेले जाने वाले World Cup मैच के लिए बाहर कर दिया गया है। उन्होंने पिछले 2 दिन nets में बल्लेबाजी की है परन्तु कल के मैच में वह वापसी नहीं कर पाएँगे।”

बांग्लादेश के Against चोटिल हुए थे विलियमसन

केन विलियमसन बांग्लादेश के against चोटिल हो गए थे। उन्हें अँगूठे में दर्द की शिकायत थी, जब उनका scan करवाया तो पता चला कि उनके अँगूठे में fracture आया है। विलियमसन की absence में विकेटकीपर, बल्लेबाज ‘टॉम लैथम’ ने अफ्रीका के against टीम की कमान सम्भाली थी।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top