Know It Today

Electric Scooter Update : 70 kmpl की Range देने वाले इस Electric Scooter का दाम देगा आपके budget को आराम

बाज़ार में electric scooter का बहुत caze है और EeVe Ahava नाम का यह Scooter भी इसी segmant का एक शानदार scooter है। यह scooter 62,499 हजार रुपये ex showroom में आता है। यह scooter एक बार full charge होने पर 70 Kmpl तक की driving range देता है।

Strong Suspension और High Power

इस powerful scooter में 250 power की motor मिलती है, जो चलते हुए two wheeler को high power देती है।

Table of Contents

फिलहाल EeVe Ahava EV scooter में एक ही variant आता है। इस जबरदस्त स्कूटर को full charge होने में लगभग 6 से लेकर 7 घण्टे का समय लगता है। इस scooter में alloy wheel भी दिए गए हैं। यह high end scooter है, जिसमें heavy load suspension मिलते हैं।

Comfortable Handlebar

EeVe Ahava में 1.62 kw की battery दी गई है तथा इसके अलावा इस scooter में BLDC motor भी लगी हुई है, जो long route पर जल्दी से गर्म नहीं होती। यह high performance देती है।

इस scooter का total weight लगभग 94 kg है। इसमें safe और fancy handlebar दिया गया है, जिससे long journey में स्कूटर चलाने rider को थकान महसूस नहीं होती। इसमें Side stand, large and tubeless tires भी दिए गए हैं।

249 Power की Motor मिलेगी

बाज़ार में AMO Electric Jaunty इसके budget segment का ही एक scooter है। इस scooter का starting price 59,966 रुपये के आस – पास है। इस Scooter में लगभग 3 variant तथा 5 color options भी मिल रहे हैं।

इस scooter को full charge होने में लगभग 6 घण्टे का समय है। इस scooter में 25 km / hr की top speed मिलती है। यह scooter single charge पर 90 km तक की driving range देता है। इसमें 249 power की motor मिलती है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top