Know It Today

इस धनतेरस घर लाएँ 36 के mileage वाली Hatchback, Maintenance खर्चा मात्र 500 रुपये

इस धनतेरस घर लाएँ 36 के mileage वाली Hatchback, Maintenance खर्चा मात्र 500 रुपये

त्योहार के इस season की शुरुआत हो गई है। दिवाली भी आ ही गई है तथा लोग इस दौरान नई कार लेने की planning कर रहे हैं। अधिकतर लोग इस दिवाली एवं धनतेरस पर अपनी family के लिए एक नई गाड़ी खरीदने के बारे में सोच रहे होंगे परन्तु बहुत बार budget के चलते लोग इस plan को cancel कर देते हैं।

आज हम आपको Maruti Suzuki Wagon R नाम की एक hatchback के बारे में बताने जा रहे हैं।

Features

Wagon R में आपको 2 airbags मिलते हैं। इसी के साथ कार में ABS, EBD, Infotainment System, Steering Mounted Controls, Steering Lock, Child Safety Lock, Rear Parking Sensors, Central Locking, Engine Immobilizer जैसे ढेरों features देखने को मिलेंगे।

CNG engine में Wagon R के 2 variant available हैं। Wagon R में आपको 2 airbag मिलते हैं।

इसी के साथ कार में ABS, EBD, Infotainment System, Steering Mounted Controls, Steering Lock, Child Safety Lock, Rear Parking Sensors, Central Locking, Engine Immobilizer जैसे ढेरों features देखने को मिलेंगे।

जानें कितनी है कीमत?

Wagon R देश में मौजूद सबसे सस्ती hatchback कारों में से एक है। इसका base variant आपको 5.54 लाख रुपये में available हो जाएगा। वहीं इसके top variant की बात की जाए तो यह 7.42 लाख रुपये ex showroom price पर available है।

इस कार पर देश के लगभग सभी बैंक तथा NBFC Finance की facility भी देते हैं। WagonR पर आप on road price पर car loan ले सकते हैं। यदि आप इसका base model लेते हैं तो यह आपको on road 6,09,984 रुपये का पड़ेगा।

इस price पर 7 साल के लिए 9 % का interest rate से कार loan लेने पर आपकी installment हर महीने 9,814 आएगी। वहीं interest के तहत आपको 7 साल में 2,14,399 रुपये देने होंगे।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top