Know It Today

Yamaha Hybrid Scooter Update : Yamaha के Hybrid Scooter में मिलेगी 71 की Mileage, 91 Kmph की Top Speed और भी बहुत कुछ

Yamaha Hybrid Scooter Update : Yamaha के Hybrid Scooter में मिलेगी 71 की Mileage, 91 Kmph की Top Speed और भी बहुत कुछ

Youngsters को high speed scooter बहुत पसन्द है और ऐसा ही एक स्कूटर है – RayZR 125 Fi Hybrid Disc, यह scooter Yamaha कम्पनी का है। इस स्कूटर में 91 kmph की top speed मिलती है।

Table of Contents

यह scooter 8.2 PS की power generate करता है, जो इसे High performance two wheeler बनाती है। Yamaha के इस scooter में 125 CC का engine मिलता है।

मिलेगा Loan Offer

इस scooter को आप 10000 रुपये की down payment देकर खरीद सकते हैं। इस loan scheme में आपको 3 साल के लिए 9.7 % interest rate के साथ 2823 रुपये कर महीने देने होंगे।

down payment के according से हर महीने installment में change किया जाता है। Loan Scheme की ज़्यादा जानकारी के लिए आपको पास के Dealership पर जाना होगा।

Smart Scooter में कैसी होगी brake?

इस scooter का starting price 93,600 रुपये ex showroom है। इसमें 71.33 kmpl की high mileage मिलती है। जिसमें आरामदायक सफर के लिए single seat दी गई है। इस स्मार्ट स्कूटर में Disc brakes दिए गए हैं।

यह सड़क पर 10.3 Nm का peak torque generate करता है। यह एक high speed scooter है। जिसमें आरामदायक handle bar भी दिया गया है।

Dual Color Tone

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc में 3 color option METALLIC BLACK, MATTE RED, CYAN BLUE available हैं। इस scooter में dual color tone offer किया जाता है। इसमें LED light and indicator दिए गए हैं। इस स्कूटर का बाजार में TVS Entorq 125 से competition होता है। इसका starting price 87,133 रुपये ex showroom है। जिसके अन्दर 6 variant तथा 14 color option मिलते हैं। स्कूटर में 124.8 CC BS6 का engine मिलता है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top