Know It Today

Maruti Wagon R और Renault Kwid मिलेंगी आकर्षक और किफ़ायती क़ीमतों पर

Maruti Wagon R और Renault Kwid मिलेंगी आकर्षक और किफ़ायती क़ीमतों पर

त्यौहारी सीजन में नए के साथ – साथ पुरानी गाड़ियाँ खरीदने का भी चलन रहता है। बाज़ार में carwale, spinny और cardekho सहित ढ़ेरों websites पर ऐसी पुरानी गाड़ियाँ बिक्री के लिए available हैं।

Maruti Suzuki Wagon R

यह साल 2010 model की कार है। यह Wagon R का 1.0 LXI model है। यह कार कुल 73,000 KM तक चली है। यह एक petrol version में manual transmission कार है।

फिलहाल यह कार इंदिरापुरम, गाजियाबाद में है। यह 1.72 लाख रुपये में sale की जा रही है। यह DL3C number पर registered है। इसमें safety के लिए airbag दिए गए हैं।

Tata Nexon

यह कार 2019 model है। यह Tata Nexon का XZA PLUS version है। यह petrol automatic version है। यह कार 16212 KM तक चली है। यह UP-14 से registered है। यह कार फिलहाल सेक्टर-18, नोएडा में है।

यह कार 8.34 लाख रुपये में sale की जा रही है। इस कार में alloy wheel मिल रहे हैं। यह कार high end SUV कार है, जिसमें touch screen infotainment system मिलता है।

Renault Kwid

यह कार साल 2015 model की है। यह कार का RXT model है। यह कार 55,261 KM तक चली हुई है। यह एक petrol कार है और यह कार नोएडा में मिल रही है। Renault की यह कार 2.6 लाख रुपये में sale की जा रही है।

इस कार में 799 CC का engine मिलता है। यह 3 cylinder कार है। इस कार में 53 bhp की power 5678 rpm पर और 72 Nm का torque 4386 rpm पर निकलता है। इस कार में 25.17 kmpl की mileage मिलती है और इसमें Front-wheel Drive मिलता है। यह manual transmission के साथ आती है। जिसमें 5 speed gearbox मिलता है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top