Know It Today

Apple AI Update : अब बढ़ेगी Google - Microsoft की Tension!! टिम कुक ने की बड़ी Announcement

Apple AI Update

इन दिनों बहुत – सी बड़ी Tech companies develop generative AI करने की दौड़ में हिस्सा ले रही हैं। वहीं Google Microsoft जैसी companies तो पहले ही अपना generative AI पेश कर चुकी हैं।

Table of Contents

Google ने हाल ही में अपने नए Pixel 8 series के साथ कई AI features को पेश किया था। इन features ने User Experience को और भी खास बना दिया है।

Apple का Generative AI अभी Development Stage में

Apple Lovers तो बहुत समय से इसका wait कर रहे हैं कि कम्पनी कब अपना AI launch करेगी। कम्पनी इन दिनों All New Generation AI पर काम कर रही है। वहीं अब कम्पनी के CEO ‘टिम कुक’ ने भी साफ़ कर दिया है कि अब users को जल्द ही Apple का generative AI देखने को मिल जाएगा।

सबसे अलग होगा Apple AI

कुछ दिन पहले हुई investors की एक बैठक के दौरान Tim Cook ने इस नए Generative AI से पर्दा उठाया तथा बताया कि कम्पनी एक लम्बे समय से इस पर काम कर रही है।

साथ ही ‘टीम कुक’ ने यह भी कहा कि हम एक ऐसा AI तैयार करना चाहते हैं, जिसे users लम्बे समय तक use कर सके।

कब मिलेगा Apple AII?

कुछ leaks report में भी ऐसा कहा जा रहा है कि कम्पनी इस नए Generative AI को अगले साल के last में iOS 18 के साथ जारी कर सकती है। हालाँकि, कम्पनी ने इसे लेकर अब तक इस project को लेकर कुछ खुल कर share नहीं किया है।

हालाँकि Tim Cook ने यह भी बताया कि कम्पनी इन दिनों इस sector में भारी investment कर रही है। जिससे यह साफ़ हो जाता है कि कम्पनी अपने कुछ नए products के साथ जल्द ही इसे roll out कर सकती है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top