Know It Today

World Cup 2023 Update : सुनील गावस्कर ने दिया विवादित बयान, जानें ऐसा क्या कहा?

World Cup 2023 Update : सुनील गावस्कर ने दिया विवादित बयान, जानें ऐसा क्या कहा?

भारत ने साउथ अफ्रीका को एकतरफा मैच हरा दिया है। इस जीत के साथ ही भारत points table के top पर आ गया है। इस मैच में भारत के दिग्गज बल्लेबाज ‘विराट कोहली’ ने शानदार शतकीय पारी खेली। इसके सिवा ‘श्रेयस अय्यर’ ने भी अर्धशतकीय पारी खेली है।

Table of Contents

गावस्कर ने अय्यर से नहीं पूछा सवाल, क्यों?

भारत के star खिलाड़ी ‘श्रेयस अय्यर’ ने मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इसके बाद ‘रवि शास्त्री’ ने break के समय अय्यर का एक interview लिया। जिसमें ‘रवि शास्त्री’ के साथ ‘सुनील गावस्कर’ भी मौजूद थे परन्तु गावस्कर ने अय्यर से एक भी सवाल नहीं किया।

रवि शास्त्री ऐसा चाहते थे कि गावस्कर श्रेयस अय्यर से सवाल करें परन्तु उन्होंने एक भी सवाल नहीं पूछा। जब श्रेयस अय्यर वहाँ से चले गए, तब गावस्कर ने इस बात से पर्दा उठाया कि उन्होंने श्रेयस अय्यर से एक भी सवाल क्यों नहीं पूछा?

इसके आलावा, गावस्कर ने यह भी कहा कि उन्हें stadium में भारत का एक तिरंगा दिख रहा था, जिस के ऊपर किसी कम्पनी का नाम लिखा हुआ था।

कम्पनी पर Action की माँग

गावस्कर उस तिरंगे को देखकर गुस्सा हो गए तथा उन्होंने कहा कि, “मैं appeal करना चाहता हूँ कि ऐसी कम्पनी के against action लिया जाए, जो भारत के तिरंगे को Advertisement के रूप में use करते हैं।

भारत के तिरंगे पर किसी भी कम्पनी का नाम या फिर logo नहीं होना चाहिए। Publicity के लिए भारत के तिरंगे के साथ छेड़छाड़ नहीं की जानी चाहिए। यह बिलकुल गलत बात है, पुलिस को ऐसी कम्पनी पर action लेना चाहिए।

फिर उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि मुझे पता है कि रवि शास्त्री चाह रहे थे कि मैं भी श्रेयस अय्यर से कुछ पूछूँ परन्तु उस तिरंगे को देख मेरा सवाल करने का मन ही नहीं हुआ।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top