Know It Today

Apple iPhone Offer : करीब आई iPhone 15 की लॉन्चिंग डेट तो ग्राहक खरीदने दौड़े iPhone 13 जानें क्यों?

Apple iPhone Offer : करीब आई iPhone 15 की लॉन्चिंग डेट तो ग्राहक खरीदने दौड़े iPhone 13 जानें क्यों?

12 सितम्बर को iPhone 15 series को launch किया जाएगा। iPhone 15 series को लेकर दुनिया भर में craze देखा जा रहा है तथा हर कोई इसे खरीदना चाहता है परन्तु यदि आपका बजट कम है और आप फिर भी एक iPhone model खरीदने के इच्छुक हैं तो आपके लिए iPhone 13 खरीदने का सुनहरा मौका है।

Table of Contents

हम आपको यह advice इसलिए दे रहे हैं क्योंकि iPhone 15 series की launching की announcement के बाद अब iPhone 13 model के price में भारी गिरावट देखी जा रही है और इसी वजह से कम बजट वाले customer भी अब iPhone 13 model खरीद सकते हैं।

कहाँ मिल रहा है डिस्काउंट?

Flipkart पर iPhone 13 का midnight 128 GB variant खरीदने पर आपको discount दिया जाएगा, जिससे आपको काफ़ी benefit मिल सकता है। यदि आप इसे खरीदते हैं तो आप 10000 रूपये से भी अधिक की बचत कर सकते हैं। यह एक powerful model है, जिसमें ढेरों features दिए जाते हैं।

इसमें 128 GB का storage, 6.1 inch का super retina display, 12 MP का front तो वहीं 12 + 12 MP का rear dual camera setup शामिल है।

डिस्काउंट ऑफर

यदि Flipkart पर मिल रहे iPhone 13 के midnight 128 GB storage variant के price की बात की जाए तो यह 69900 रुपये में मिल रहा है। हालाँकि यह price आपको काफ़ी ज़्यादा लग रहा होगा लेकिन आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।

दरअसल iPhone 13 के इस variant को खरीदने के लिए आपको अब इतना ज़्यादा price pay करने की आवश्यकता नहीं है। Flipkart की ओर से इस variant पर 18 % का discount offer दिया जा रहा है तथा अब customer मात्र 56999 रुपये में इसे खरीद सकते हैं। ऐसे में कुल 12901 रुपए का discount दिया जा रहा है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top