Know It Today

Match Fake Tickets Update : भारत बनाम पाकिस्तान मैच की Fake Tickets बिक रहीं!!! कहीं आप तो नहीं हुए एक धोखाधड़ी का शिकार, ऐसे करें Check

Match Fake Tickets Update : भारत बनाम पाकिस्तान मैच की Fake Tickets बिक रहीं!!! कहीं आप तो नहीं हुए एक धोखाधड़ी का शिकार, ऐसे करें Check

भारत बनाम पाकिस्तान world cup match का खुमार पूरी दुनिया में छाया हुआ है। इसके कारण जब भी world cup मैच की टिकट की ब्रिकी शुरू होती है तो कुछ seconds में ही भारत और पाकिस्तान के मैच की टिकट बिक जाती है।

Table of Contents

इस high voltage मैच को मैदान पर रहकर हर कोई देखना चाहता है। फिर चाहे उसके लिए जितना मर्ज़ी price देना पड़े। इसी का लाभ उठाकर गुजरात के अहमदाबाद में कई युवाओं ने fake ticket बेचनी शुरू कर दी है।

हालाँकि इसमें घबराने की बात नहीं है, अहमदाबाद crime branch ने इन लोगों को arrest कर लिया है और असली – नकली टिकट को लेकर guidelines भी जारी कर दी है। हम आपको बता दें चाहते हैं भारत बनाम पाकिस्तान world cup 2023 मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के Narendra Modi Stadium में खेला जाएगा है।

अहमदाबाद में police ने मैच के 50 fake ticket print और fans को इसे 3 लाख रुपये में बेचने के आरोप में 4 लोगों को arrest किया है। police के एक officer ने यह information दी।

Police officer ने बताया कि चारों आरोपियों में से 3 आरोपियों 18 वर्ष के हैं जबकि चौथा 21 वर्ष का है।

अहमदाबाद crime branch के Deputy Commissioner of Police ‘चैतन्य मांडलिक’ के according, “शुरुआती जाँच से पता चला कि आरोपियों ने पहले मैच का असली टिकट खरीदा तथा फिर एक आरोपी की दुकान पर photoshop software का use करके उस original ticket की scan की गई copy को edit करने के बाद लगभग 200 fake ticket print किए गए।”

Deputy Commissioner of Police ‘चैतन्य मांडलिक’ ने यह भी बताया कि, ”पुलिस ने सभी 200 tickets बरामद कर लिए हैं, जिनमें से वह 50 टिकट भी शामिल हैं, जो युवकों ने social media पर अपने contacts का use करके sale किए थे।”

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top