Know It Today

Bigg Boss Season 17 : Youtuber ‘अनुराग डोभाल’ ने कहा, “TV Actors को Bigg Boss से मिलता है अधिक Support”, जानें उन्होंने Makers पर और कौन - कौन से गम्भीर आरोप लगाए गए

Bigg Boss Season 17 : Youtuber ‘अनुराग डोभाल’ ने कहा, “TV Actors को Bigg Boss से मिलता है अधिक Support”, जानें उन्होंने Makers पर और कौन - कौन से गम्भीर आरोप लगाए गए

TV Entertainment की दुनिया में Most Popular Reality Show ‘सलमान खान’ के Bigg Boss के 17वें season की शुरुआत हो चुकी है। इसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच शुरू हुआ झगड़ा चर्चा का विषय बना हुआ है। अब youtuber ‘अनुराग डोभाल’ ने Bigg Boss मेकर्स पर गम्भीर आरोप लगाए हैं।

Table of Contents

Bigg Boss ने लगाई अनुराग डोभाल की Class

Bigg Boss के makers पर ‘अनुराग डोभाल’ के आरोपों के बाद Bigg Boss ने उन्हें फटकार लगाई है। Bigg Boss ने अनुराग से उनके आरोपों के बारे में पूछा और उन्हें स्वयं को साबित करने का मौका दिया।

Bigg Boss ने कहा है कि, “अब मेरे पास 17 साल का experience है। इसलिए यह show कैसे चलाना है, यह भी मुझे पता है। अनुराग, यदि तुम्हें खुद को अच्छी तरह से खेलना आता है, तो खेलो या नहीं। इस तरह से Bigg Boss ने अनुराग को जमकर फटकार लगाई है।”

Anurag Dobhal उर्फ UK07 Rider

अनुराग डोभाल, जो UK07 Rider के नाम से भी famous हैं, वह एक YouTuber, Motovlogger और Social Media influencer हैं। उन्होंने जनवरी 2018 में अपना YouTube channel शुरू किया था और अब उनके लगभग 7.21 million YouTube followers हैं। Instagram पर भी उनके 5.1 million से ज़्यादा followers हैं।

Bigg Boss 17 में लगभग 17 contestants ने participate किया है, जिनके नाम कुछ इस प्रकार हैं – अरुण श्रीकांत मशेट्टी, अंकिता लोखंडे, रिंकू धवन, मन्नारा चोप्रा, सनी आर्य, अभिषेक कुमार, फिरोझा खान, नाविद, जिग्ना व्होरा, मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोवाल, विक्की जैन, सोनिया बन्सल, ऐश्वर्या शर्मा, सना रईस खान, नील भट्ट और ईशा मालवीय। इन contestants में फिल्म, टीवी और सोशल मीडिया स्टार्स शामिल हैं।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top