Know It Today

FD Scheme Update : 31 अक्टूबर को ख़त्म हो रहे हैं, FD से related बैंकों के यह Special Offers, जल्दी करें कहीं देर न हो जाए

FD Scheme Update

इस festive season में यदि आप बचत करने की सोच रहे हैं तो एक आपके लिए एक शानदार offer है। IDBI Bank के साथ Indian Bank ने एक कमाल की Scheme शुरू की है, इसकी last date 31 अक्टूबर है।

Table of Contents

IDBI Bank Scheme

बैंक ने इस scheme को special इसलिए कहा है क्योंकि regulat से अधिक interest इस scheme पर मिल रहा है। IDBI Bank की ओर से 375 और 444 दिन के लिए plan  की शुरुआत की है। 

इसमें 375 दिन पर 7.10 से 7.60 % और 444 दिन पर 7.15 से लेकर 7.65 % का interest मिल रहा है।

Indian Bank Scheme

वहीं दूसरी ओर Indian Bank 400 दिन के लिए special FD plan ले कर आया है। इस plan में 10,000 हजार रूपये के साथ 2 करोड़ रुपए तक का invest किया जा सकता है। इस plan में बैंक 7.25 % से 7.75 % तक का interest हासिल किया जा सकता है। इतना ही नहीं super senior citizen के लिए 8 % का rate decide किया गया है।

SBI से बहुत आगे हैं इन दोनों Banks के Rate

Indian Bank 300 दिन के लिए भी एक FD plan लेकर आया है। इस plan में 7.05 % से लेकर 7.80 % तक का return मिल रहा है। हम आपको पहले ही यह बता देना चाहते हैं कि भारत देश का सबसे बड़ा बैंक SBI इस वक्त FD पर 6.80 % से लेकर 7.10 % तक ही interest दे रहा है। 

इसका यह मतलब होता है कि 31 अक्टूबर 2023 तक आपके पास बहुत से शानदार अवसर हैं। आप इन अवसरों का फ़ायदा उठाकर एक अच्छी return अपने नाम कर सकते हैं।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top