Know It Today

Tejas Twitter Review : Kangana की Tejas फिल्म को लोगों ने बताया 2 घण्टे का Video Game तो किसी ने कहा Disaster

Tejas Twitter Review

‘कंगना रणौत’ इन दिनों सुर्खियों में हैं। वजह है उनकी फिल्म ‘तेजस’। इस फिल्म में कंगना एक fighter pilot ‘तेजस गिल’ के role में दिखाई दे रही हैं। यह फिल्म movie theaters में release हो चुकी है।

Table of Contents

यह एक action thriller film है, जिसमें तेजस गिल आतंकवादियों द्वारा बंधक बनाने गए लोगों को छुड़ाने के mission पर हैं। इस फिल्म में कंगना के सिवा विशाख नायर, अंशुल चौहान, आशीष विद्यार्थी, वरुण मित्रा आदि भी हैं।

फिल्म का Promotion

‘कंगना रणौत’ की पिछली कुछ flop फिल्मों के कारण ‘तेजस’ का Box office collection देखने लायक होगा। कंगना आजकल जोर – शोर से अपनी फिल्म का promotion कर रही हैं। अब धीरे – धीरे social media पर इस फिल्म के review भी सामने आने लगे हैं।

‘दशक की सबसे खराब फिल्म’

एक user ने ‘तेजस’ फिल्म को 2 घण्टे का Video game बताया। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा है कि, “यह फिल्म पूरी तरह से पैसों तथा समय की बर्बादी है। इस फिल्म को बनाने के लिए भी आपको वाकई में कड़ी मेहनत करनी होगी तथा script लिखने में भी अच्छा होना होगा!”

‘2 घण्टे का टॉर्चर’

फिर एक अन्य user ने ‘तेजस’ को लेकर यह लिखा है कि, “उनकी फिल्म disaster है। अभिनय और दयनीय कहानी तथा उबाऊ स्क्रिप्ट के अलावा screen पर कुछ भी देखने लायक नहीं था। 

इस फिल्म को देखते हुए ऐसा लग रहा था जैसे यह कोई 2 घण्टे लम्बी टॉर्चर फिल्म हो, जिसे मात्र तिहाड़ जेल के कैदियों को भी दिखाया जाना चाहिए। इसके अलावा कुछ लोगों ने इस फिल्म को कंगना की बहुत ही शानदार फिल्म बताया है। कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया कि इस फिल्म के लिए कंगना को पुरस्कार मिल सकता है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top