Know It Today

Movie Release Update : नवंबर के पहले हफ्ते में मचेगा कॉमेडी और रोमांच का धमाल!!! UT69 सहित यह फ़िल्में होंगी Release

Movie Release Update

अक्टूबर का आखिरी सप्ताह cinema lovers के लिए कुछ खास नहीं गया। पिछले हफ्ते release हुई ‘12वीं फेल’ तथा ‘तेजस’ भी कुछ खास नहीं रहीं। अब नवंबर का महीना शुरू होने जा रहा है, जिसके साथ कुछ जबर्दस्त फ़िल्म ें दस्तक देने जा रही हैं। इस फ़िल्में कुछ इस प्रकार हैं –

Table of Contents

UT69

‘शिल्पा शेट्टी’ के पति और बिजनेसमैन ‘राज कुंद्रा’ की life पर based है फ़िल्म है – यूटी 69। राज कुंद्रा के pornography content पर based फ़िल्म UT69 bollywood में उनकी जेल की journey को बताएगी।

आँख मिचौली

‘आँख मिचौली’ फ़िल्म में ‘अभिमन्यु’ और ‘मृणाल ठाकुर’ के साथ ‘शरमन जोशी’ और ‘परेश रावल’ भी lead role में दिखाई देंगे। यह फ़िल्म 3 नवंबर को movie theater में दस्तक देगी।

‘ढूँढते रह जाओगे’, ‘ओह मॉय गॉड’ और ‘ऑल इज वेल’ जैसी शानदार फ़िल्मों का Direction करने वाले director ‘उमेश शुक्ला’ ने ‘आँख मिचौली’ के Direction की जिम्मेदारी अपने कँधों पर ली है।

द लेडी किलर

‘अजय बहल’ के Direction में बनकर तैयार हुई यह फ़िल्म भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर की फ़िल्म है। इस फ़िल्म  की starcast में प्रियंका चोपड़ा की cousin ‘मीरा चोपड़ा’ के भी होने की चर्चा है। 

यह फ़िल्म  भी 3 नवंबर को release होने जा रही है। ‘द लेडी किलर’ में अर्जुन कपूर एक play boy का role कर रहे हैं। अर्जुन कपूर की ज़िन्दगी में पहले से ही एक लड़की है, जिसके प्रति actor का character committed है। बावजूद इसके अर्जुन के character को भूमि पेडनेकर से प्यार हो जाता है। 

फिर जब ‘भूमि पेडनेकर’ की ज़िन्दगी के कई राज़ के बारे में अर्जुन कपूर को पता चलता है तो उनके होश ही उड़ जाते हैं। इस फ़िल्म  में love triangle इस फ़िल्म की कहानी को और भी मज़ेदार बनाता है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top