Know It Today

भारत में पाकिस्तान कॉलोनी!!!! जानें भारत के किस राज्य में है यह कॉलोनी? क्या है पूरा किस्सा

भारत में पाकिस्तान कॉलोनी

सोमवार को हिमाचल प्रदेश के Industrial Area बद्दी नालागढ़ में पाकिस्तान कॉलोनी की सुर्खियों ने लोगों को हैरान करके रख दिया है। लम्बे समय से बद्दी के साई मार्ग पर भूपनगर क्षेत्र से लोग online delivery के लिए पाकिस्तान कॉलोनी का address register करवा रहे हैं।

Table of Contents

मोबाइल पर वायरल हुआ पाकिस्तान कॉलोनी का Address

इससे यहाँ की investigating agencies की procedure पर सवाल खड़े हो रहे हैं। यहाँ के पाकिस्तान कॉलोनी के address पर अलग – अलग कम्पनियों के delivery order एक के बाद एक आ रहे हैं।

सोमवार को जब DTDC Courier Company का bill invoice लोगों के मोबाइल पर viral हुआ तो वह हैरान हो गए ततः इसके बाद ‘हिन्दू जागरण मंच’ की unit तुरंत हरकत में आई तथा SP Office BBN को इस बारे में एक complaint letter सौंपा है।

Courier Company के Workers ने जताया विरोध

बद्दी में बहुत – सी courier companies स्थित हैं। भूपनगर क्षेत्र के लोग Amazon, Flipkart और Myntra जैसी online shopping portal से सामान की खरीदारी करते हैं तथा उसी समय यह address भी डाल देते हैं। 

जब इस parcel को courier company के workers इस address पर देने के लिए जाते हैं तो वहाँ कई कमराें के मकान से आदमी बाहर निकलता है तथा अपना सामान लेकर वापिस अन्दर चला जाता है।

Customer ने ही Register करवाया है पाकिस्तान कॉलोनी का Address

इन courier company के workers का कहना है कि online shopping का order देते समय customer ही अपना address register करता है तथा वही address कम्पनियाँ invoice पर register करती हैं। 

यहाँ पर स्थित स्थानीय courier workers का भी यही कहना है कि उन्हें भी पाकिस्तान कॉलोनी देखकर बहुत ज़्यादा अटपटा – सा महसूस होता है तथा कई बार तो वह इसका विरोध भी कर चुके हैं।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top