Know It Today

ODI World Cup 2023 Update : “हाँ, विराट कोहली स्वार्थी हैं” वेंकटेश प्रसाद ने दिया बड़ा बयान!! जानें ऐसा क्यों कहा?

ODI World Cup 2023 : “हाँ, विराट कोहली स्वार्थी हैं” वेंकटेश प्रसाद ने दिया बड़ा बयान!! जानें ऐसा क्यों कहा?

World Cup 2023 में विराट कोहली जमकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह tournament में सबसे अधिक रन बनाने वाले 2nd batsman बन गए हैं। बावजूद इसके कुछ लोग उन्हें selfish तक कह रहे हैं।

Table of Contents

किंग कोहली को selfish कहने पर कुछ former legendary cricketer नाराज़ हैं। इस list में वेंकटेश प्रसाद भी शामिल हैं।

54 वर्षीय medium former fast bowler ने X पर post करते हुए लिखा है कि, “विराट के selfish होने तथा personal milestones के प्रति जुनूनी होने के बारे में काफ़ी मज़ेदार बातें सुन रहा हूँ। हाँ, कोहली selfish हैं, उन्हें देश के एक अरब लोगों के सपने को पूरा करने हेतु स्वार्थी होना भी चाहिए।

वह इतने selfish हैं कि उन्हें कुछ हासिल करने के लिए बहुत कोशिश करनी पड़ी है तथा नए benchmark establishe करने पड़े हैं। विराट ने देश के लिए बहुत से मैचों में Superb performance दी है तथा उन्होंने भारतीय टीम की जीत को भी सुनिश्चित किया है। हाँ, विराट कोहली selfish हैं।”

इस tournament में बहुत बार विराट कोहली को शतक के करीब जाकर slow speed से बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है। यही नहीं, वह इस दौरान ज़्यादा से ज़्यादा strike पर रहना पसन्द करते हैं। इसी कारण कुछ Former cricketers और fans उन्हें selfish कह रहे हैं लेकिन यह बात झूठ है।

‘रोहित शर्मा’ ने अफ्रीका के against हुए मैच के बाद स्वयं कहा था कि टीम situation के मुताबिक लगातार अपनी strategy में changes कर रही है। इसी कारण शुरुआत तेज़ करने के बाद जब विकेट धीमी हो जाती है तो कोहली को last के overs में slow speed से बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है।

इसके सिवा उनके teammate विराट को रन बनाने का भरपूर अवसर दे रहे हैं ना कि कोहली स्वयं अधिक से अधिक batting करना चाहते हैं।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top