Know It Today

एल्विश यादव और सलमान खान के बीच हुई तीखी बहस, गोल्डी बराड़ बीच में आया, एल्विश को समर्थन और सलमान को धमकाया

एल्विश यादव और सलमान खान के बीच हुई तीखी बहस

Bigg Boss को दर्शकों द्वारा खूब सराहना मिल रही है और ख़ासकर youth का तो यह favourite show बन गया है। झगड़ों का घर कहे जाने वाले Bigg Boss में हररोज़ नए – नए विवाद देखने को मिल रहे हैं।

Table of Contents

आकांक्षा के बाद अब एलवीश यादव इस show की सुर्ख़ियों बटोर रहे हैं। आजकल इस show में बहुत ड्रामेबाजी देखने को मिल रही है। एल्विश यादव, जिसको हाल ही सलमान खान ने बहुत कुछ सुनाया। वहीं एल्विश के प्रशंसकों द्वारा एकता दिखाई गई तथा वह सभी मिलकर सलमान खान के प्रति नाराजगी प्रकट कर रहे हैं।

इसी बीच एक और खबर या screenshot बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ एल्विश यादव का समर्थन कर रहा है। हम आपको बता देना चाहते हैं कि ‘Bigg Boss OTT 2’ के weekend का वार episode में, सलमान खान द्वारा एलवीश यादव को criticize किया गया।

इस दौरान उनकी माँ को Video के जरिए इस show से जोड़ा गया। एल्विश यादव को रोते हुए भी देखा गया। एल्विश यादव ने एक task में बेबिका धुर्वे के against कुछ अपशब्दों का प्रयोग किया था, जिसके चलते मनीषा रानी तथा बेबिका के बीच काफी लड़ाई हुई।

सलमान खान ने गुस्से में एलवीश यादव को यह भी कहा कि जो social media army बोला जाता है, वह आर्मी नहीं है क्योंकि जो सरहद पर खड़ी है सिर्फ़ वही आर्मी है। इस वजह से सलमान खान को social media पर खूब troll किया गया।

इस वाद – विवाद में कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बरार भी एलवीश यादव का समर्थन करता हुआ दिखा। social media पर एक tweet का screenshot काफ़ी viral हो रहा है, जिसमें गोल्डी बरार ने एल्विश यादव का समर्थन किया है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top