Know It Today

SUV Car Latest Update : मिलेगी बढ़िया SUV कार, कीमत न जाएगी 10 लाख पार

SUV Car Latest Update

बाजार में SUV गाड़ियों का अलग ही Craze चल रहा है। यह high end cars जहाँ दिखने में muscular होती हैं, वहीं इनमें boot space भी बड़ा होता है। बाजार में 10 लाख रुपये ex showroom तक price वाली mid segment कारों की high demand रहती है। आज आपको ऐसी की कुछ गाड़ियों के बारे में बताया जाएगा।

Maruti Brezza

इस कार starting price 8.29 लाख रुपये ex showroom मिल रहा है। कम्पनी की इस कार में Petrol और CNG दोनों option मिलते हैं। कार के अलग – अलग variant में 17.38 से लेकर 25.51 kmpl तक की mileage मिलती है।

इस SUV कार में 1462 CC का engine मिलता है। यह कम्पनी की 5 seater कार है, इसमें manual और automatic दोनों transmission offer किए जा रहे हैं।

Tata Nexon

टाटा की इस कार का starting price 8.10 लाख रुपये ex showroom है। कार में 11 variant और LED headlamp और light bar दिया गया है और 1.2 – litre Turbo petrol engine और 1.5 – litre diesel engine मिलता है।

इस कार में 16 – inch के alloy wheel दिए गए हैं। इसमें Electric sunroof और 10.25 – inch का Touchscreen Infotainment System भी मिलता है। कार में 5 speed manual और 6 speed automatic transmission offer किया जा रहा है।

Kia Sonet

इस कार में diesel और petrol दोनों engine option आते हैं। कार में 2 wheel drive और forward wheel drive का option available है। यह 5 seater कार है, बाजार में इसका starting price 7.79 लाख रुपये ex showroom है। इस big size SUV में 392 लीटर का boot space मिलता है। कार में automatic और manual दोनों Transmission का option मिलता है। Kia Sonet के भिन्न – भिन्न variant में 998 CC से लेकर 1493 CC तक का engine मिलता है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top