Know It Today

Best Diwali Gift : पंचकूला की फार्मा कम्पनी ने दीवाली तोहफे में दी कार!!! कर्मचारी हुए मालामाल

Best Diwali Gift

भारत के हरियाणा राज्य के पंचकूला शहर की एक फार्मा कम्पनी के मालिक ने अपने कर्मचारियों को दीवाली गिफ्ट के तौर पर कारें भेंट कर दीं। कम्पनी के मालिक ‘एमके भाटिया’ ने कर्मचारियों को कारों की चाभियाँ सौंपते हुए उन्हें कम्पनी के स्टार और सेलिब्रिटी कहा है।

Table of Contents

यह कर्मचारी उनके साथ जुडक़र कम्पनी को सफल बनाने के लिए ख़ूब मेहनत कर रहे हैं। उनकी मेहनत और ईमानदारी को देखते हुए उन्हें कार गिफ्ट की गई है। ‘एमके भाटिया’ ने कहा कि कम्पनी कुछ साल पहले शुरू हुई थी और अच्छी – बुरी हर situation में कर्मचारी उनके साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

फार्मा कम्पनी के मालिक ने 12 कर्मचारियों को tata punch कार gift की है। इनमें कुछ कर्मचारी तो ऐसे भी हैं, जिन्हें कार चलानी तक नहीं आती। जब कम्पनी के मालिक ने कर्मचारियों को एक – एक करके बुलाकर कार की चाभी सौंपी तो वह लोग काफ़ी हैरान रहे गए।

इन कर्मचारियों में से किसी को भी यह आशा नहीं थी कि दीवाली पर उन्हें ऐसा gift भी मिल सकता है।

एक सपने संग आया था चण्डीगढ़

एमके भाटिया ने बताया कि जब मैं चंडीगढ़ आया था तो एक सपना लेकर आया था कि अपनी कम्पनी को बड़ा करना है। तब एक चीज़ सीखी कि business में हमारे लिए सबसे important हमारी टीम के member होते हैं। उनकी ईमानदारी और मेहनत से ही कम्पनी बड़ी होती है।

उन्होंने बताया कि हमने एक नया system बनाया है और कम्पनी में भी कह दिया कि आप हमारे स्टार और सेलिब्रिटी हो। हमने इस कम्पनी से employee शब्द हटा दिया है। यदि यह अच्छा काम करेंगे तो कम्पनी को और भी benefit होगा। हमारे office boy के तौर पर मोहित ने join किया था, उसे भी आज gift में कार दी गई है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top