Know It Today

Tridha Choudhary Wedding : ‘आश्रम’ स्टार ‘त्रिधा चौधरी’ ने दिए शादी के संकेत!!! जानें कौन है वह भाग्यशाली दूल्हा?

Tridha Choudhary Wedding
त्रिधा चौधरी जोकि most famous web series ‘आश्रम’ में अपनी outstanding performance के चलते काफ़ी प्रसिद्ध हुई हैं। बॉबी देओल, अदिति पोहनकर और ईशा गुप्ता वाली इस series का premiere साल 2020 में हुआ था।

त्रिधा चौधरी ने आश्रम में निभाया ‘बबिता’ का दमदार Role

त्रिधा चौधरी web series “आश्रम” से लोगों की नज़रों में आईं तथा काफ़ी popular हो गईं। इस Series में उन्होंने ‘बबीता भाभी’ का role play किया था। अपने इस role के कारण ‘त्रिधा चौधरी’ social media पर एक लम्बे समय तक चर्चा में रही थीं। 

Table of Contents

social media platform पर त्रिधा चौधरी Video और photo post upload करके वह अपने fans से जुड़ी रहती हैं तथा अपनी reel और real life की updates अपने fans के share करती रहती हैं। इसी के साथ ही त्रिधा अपने glamorous look के लिए भी जानी जाती हैं।

त्रिधा चौधरी, जिन्हें ‘पवन सिंह’ के साथ एक music video में भी देखा गया था, वह social media पर active हैं, इस actress ने फिर एक बार beach की छुट्टी से अपने throwback video के साथ internet पर बवाल मचा दिया है।

त्रिधा ने अपने instagram पर एक video share किया है, जिसमें वह stylish monokini पहनकर अपने perfect curves दिखा रही हैं। त्रिधा चौधरी ने pose देते हुए अपने एक हाथ में पँखे को पकड़कर beach का temprature और भी अधिक बढ़ा था।

उन्होंने अपनी beach वाली video share करते हुए उसके नीचे caption लिखा कि,  ”क्योंकि जब आप boss होते हैं तो आप जो चाहे वो कर सकते हैं।” 

त्रिधा जोकि इस series में बबीता का role play कर रही हैं, उनके इस role को बहुत सराहा गया है। त्रिधा चौधरी मूल रूप से कोलकाता की निवासी हैं। हाल ही में त्रिधा ने एक interview में अपने relation के बारे में बात करते हुए एक announcement की है और वह announcement यह है कि वह अगले साल शादी करने जा रही हैं।

हाल ही में त्रिधा चौधरी ने अपनी आगामी यात्रा के बारे में संकेत दिया है और ऐसा प्रतीत होता है कि वह अपने career के सिवा अपनी personal life की भी तैयारी कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने personal issues के बारे में खुलकर बात करते हुए अपनी dating और शादी की intentions के बारे में विशेष बातें share कीं।

‘आश्रम’ fame actress त्रिधा चौधरी ने हाल ही में एक interview में ज़िक्र किया है कि “मैं industry में किसी को देख रही हूँ परन्तु हम दोनों ही चीज़ों को personal रखने में विश्वास करते हैं। 

मैं अपने relation के बारे में ज़्यादा कुछ बता नहीं सकती परन्तु मैं सिर्फ़ इतना कह सकती हूँ कि हम दोनों ही खुश हैं तथा हम अगले साल तक गुरुद्वारे में शादी करने की planning कर रहे हैं।” 

उनके इस बयान से यह अन्दाज़ा लगाया जा सकता है कि वह अगले साल तक शादी कर सकती हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि वह अपनी शादी को बहुत ही simple तरीक़े से करना चाहती हैं। 

त्रिधा चौधरी के इस बयान के बाद उनके fans में उनके होने वाले पति को लेकर बहुत उत्सुकता देखी जा रही है। 29 वर्षीय त्रिधा चौधरी जल्द ही एक बंगाली web series में दिखाई दे सकती हैं।

अब तक इन दोनों ने ख़ुद को लोगों की नज़रों से दूर रखा हुआ है। इस Interview के दौरान ‘त्रिधा चौधरी’ ने अपनी मौजूदा romantic status के बारे में सब कुछ बताया है।

त्रिधा चौधरी ने यह announcement भी की है कि, ”मैं industry के एक शख़्स के साथ relationship में हूँ।” अपने current relationships की official confirmation से पहले  त्रिधा चौधरी की personal life rumors का केंद्र बनी हुई थी। 

त्रिधा चौधरी Television series ‘दहलीज़ ‘में एक साथ काम करने के बाद co – star ‘हर्षद अरोड़ा’ के साथ जुड़ी हुई थीं। इस तथ्य के बावजूद कि उन्होंने पहले एक साथ होने से मना कर दिया था। बाद में त्रिधा ने इस बात का ज़िक्र किया कि वह दोनों एक दूसरे को date कर रहे थे परन्तु बाद में उनका break – up हो गया था। 

उन्होंने ऐसा कहा कि हालाँकि उन्होंने कभी ख़ुद को एक common future के रूप में सोचा था परन्तु भाग्य को यह मंजूर नहीं था तथा वह दोनों अलग हो गए।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top