Know It Today

Best Deal on iPads : iPads पर मिल रहा भर - भरकर Discount!!! वो भी इतने कम दाम पर

Apple Scary Fast Event Update : M3 Chip के साथ Launch हुए IMac और MacBook Pro

इन दिनों Apple अपनी 9th GEN और 10th GEN iPad पर bumper discount दे रहा है। कम्पनी 10th GEN Model जिसे पिछले साल launch किया गया था, इसे 39,900 रुपये में बेच रही है जबकि इसका actual price 44,900 रुपये है। 

Apple के online store पर Available details के according, iPad पर 5,000 रुपये का heavy discount मिल रहा है।

iPad 10th GEN के Features

Flat – edge design और 5G support के साथ आने वाले इस tablet में lightning port नहीं बल्कि Type-C port मिलता है, जिससे इसे charge करना आसान हो जाता है। नई iPhone 15 series में भी अब USB Type-C port मिलता है। 

इस Tablet में 10.9 inch का Display है और power button fingerprint scanner के रूप में काम करता है। इसके bezels काफी पतले हैं और पूरा outlook बाकी iPad line-up की तरह ही है। 

iPad 2022 में पीछे की ओर एक अच्छा 12 – Megapixel का Camera Sensor और  Center Stage के साथ सामने की ओर 12 – Megapixel का Camera Sensor है।

iPad 9th GEN

वहीं यदि आप कुछ पैसे save करने की सोच रहे हैं तो आप iPad 9th GEN model के साथ भी जा सकते हैं। इस समय यह Tablet 27,390 रुपये में मिल रहा है। हालाँकि यह offer मात्र Croma पर ही valid है। 

HDFC Bank Credit Card से इसे खरीदने पर कम्पनी 2000 हजार रुपये का instant discount दे रही है। वहीं यदि आप 6 month no cost EMI पर इसे लेते हैं, तब भी 2000 हजार रुपये का discount मिल रहा है।

iPad 9th GEN Key Features

  • 64GB ROM
  • 10.2 inches (25.91 cm) Retina Display
  • iPadOS 17
  • Apple A13 Bionic Chip, 6 Core
  • 12 MP Front Camera, 8 MP Primary Camera 
  • Upto 10 Hours Battery Life
  • Stereo Speakers, Fingerprint Resistant

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Scroll to Top